बिहार की राजनीति में सोमवार का दिन एक बड़ा दिन है. सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बिहार की विधानसभा परीक्षा से गुजरना है. दरअसल, सोमवार को प्रदेश में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी राष्ट्रिय जनतांत्रिक गंठबंधन (NDA) की सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है. इसमें सीएम नीतीश कुमार को बहुमत साबित करना होगा।

बिहार में होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर इस समय राज्य में सिसायी हलचलें तेज हैं. वहीं बिहार में होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) का बयान सामने आया है. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा ” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जेडीयू-एनडीए सरकार फ्लोर पर अपना बहुमत साबित करेगी. हमारी संख्या बढ़ने वाली है. आरजेडी कितना भी हंगामा कर ले कुछ होने वाला नहीं है. आरजेडी के लोग जिस तरह से विधायकों को पकड़-पकड़ के रख रहे हैं, उससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है.”

शाहनवाज हुसैन ने और क्या कहा?

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि आज की सुबह की पहली किरण ये बता रही है कि बिहार में कोई जंगलराज नहीं आने वाला है. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में ये सरकार फ्लोर पर अपना बहुमत साबित कर देगी. इतने भी तमाशे बनाने की कोशिश की गई है, वो सारे धरे के धरे रह जाएंगे. हमारे विधायक यहां है और हम बहुमत साबित कर देंगे. ये बिहार के लिए शुभ समाचार है. बता दें कि बिहार विधानसभा में विधायकों की संख्या 243 है. बहुमत साबित करने के लिए 122 विधायकों की आवश्यकता है।