• Sat. Dec 10th, 2022

राहुल गांधी को सद्दाम हुसैन जैसा कहने पर बोले गृह मंत्री अमित शाह- ”कुछ चीजों को खींचना नहीं चाहिए”

ByShailesh Kumar

Nov 25, 2022

राहुल गांधी को सद्दाम हुसैन जैसा बताकर असम के मुख्यमंत्री इन दिनों काफी चर्चा में हैं, लेकिन बीजेपी नेता अमित शाह इस बयान को लेकर हिमंत विश्व शर्मा से किनारा करते दिखाई दिए। बृहस्पतिवार को एक प्रोग्राम में टिप्पणी को तवज्जो नहीं देते हुए शाह ने कहा कि इस तरह की चीजों को नहीं खींचना चाहिए। बता दें असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने मंगलवार को दावा किया था कि राहुल इराक के पूर्व तानाशाह की तरह दिख रहे हैं, जिस पर कांग्रेस ने इस टिप्पणी को ‘अप्रिय और पूरी तरह से अस्वीकार्य’ बताया था।

चुनावों में इस तरह की बातें कही जाती हैं: शाह

एक प्रोग्राम में अमित शाह ने कहा, ”इस तरह की चीजों को नहीं खींचना चाहिए। जब कभी चुनाव होते हैं, तब इस तरह की चीजें बोली जाती हैं और लोग भी उसे सुनते हैं। लोग इसका आनंद उठाते हैं। इसमें यकीन करने के बाद, मतदान नहीं बदलता। चुनावों में इस तरह की बातें कही जाती हैं।”

राहुल गांधी का हुलिया बदल गया है: शर्मा

उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद में एक जनसभा के दौरान शर्मा ने कहा था, ”मैंने अभी देखा कि उनका (राहुल का) हुलिया भी बदल गया है। मैंने कुछ दिन पहले एक टेलीविजन साक्षात्कार में कहा था कि उनके नये हुलिये में कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन यदि आपको हुलिया बदलना है तो कम से कम इसे सरदार वल्लभभाई पटेल या जवाहरलाल नेहरू जैसा कर लीजिए। गांधीजी जैसा नजर आते तो बेहतर होता। लेकिन आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों दिख रहा?”