पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव ने आज निर्दलीय नामंकण किया. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का आज आखिरी दिन है और आज प्पू यादव ने अपने कहे अनुसार आखिरकार पार्टी लाइन से अलग जाकर निर्दलीय उम्मीदवार का पर्चा भरा. इससे पहले पप्पू यादव ने कहा कि 14 दिनों में टॉर्चर जरूर हुआ, लेकिन मैंने देश का दिल जीता है.

पप्पू यादव ने कहा कि “चुनाव जीतना मैटर नहीं है. देश की जनता का विश्वास जीतना और मैंने बिहार का आशीर्वाद जीता है. कांग्रेस परिवार का मैंने आशीर्वाद जीता है. कांग्रेस परिवार मेरे साथ है. मैं कांग्रेस परिवार के साथ आजीवन रहूंगा. मैं पूर्णिया, सीमांचल और कोशी को विश्व में नंबर 1 बनाऊंगा.”

पप्पू यादव ने आज नामंकण किया

दूसरे चरण में पूर्णिया के अलावा कटिहार, किशनगंज, बांका और भागलपुर में भी चुनाव होना है. इन पांचों में से सबसे हॉट सीट पूर्णिया लोकसभा सीट है. पूर्णिया सीट पर नामांकन के लिए पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंचे और नमाकन का पर्चा भरा. इससे पहले उन्होंने माता-पिता से जीत का आशीर्वाद लिया.

नामांकन से पहले पप्पू यादव ने कहा कि आज का दिन मेरी जिंदगी के लिए खास है. क्योंकि आज मैंने सबका दिल जीता है. मुझे सभी का आशीर्वाद मिला है.  मैं I.N.D.I.A. गठबंधन की मजबूती के लिए काम करूंगा.  किसी भी कीमत पर इस देश के युवाओं की देश के अर्थव्यवस्था की बात होनी चाहिए.