भागलपुर से 19 घंटे में दिल्ली पहुचेंगे यात्री, 8 से शुरू हो रही हमसफर एक्सप्रेस

 

गोड्डा से चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस का टाइम टेबुल जारी कर दिया गया है। यह साप्ताहिक ट्रेन होगी जो हर सामवार को गोड्डा से खुलेगी। सिर्फ उदघाटन के लिए इसे गुरुवार को चलाया जाएगा। उदघाटन के दिन अलग समय सारिणी पर भी चलेगी। भागलपुर से गोड्डा के बीच बाराहाट, मंदारहिल, हंसडीहा और पोड़ैयाहाट में इस ट्रेन की स्टॉपेज होगा। आठ अप्रैल को दिन के 3 बजे रेल मंत्री पीयूष गायल वीडिया कांफ्रेंसिंग के जरिये से ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

गुरुवार के बाद से यह ट्रेन 19 अप्रैल से गोड्डा रलवे स्टेशन से दिल्‍ली के लिए सुबह 11:40 बज खुलेगी। शाम 4:05 बज यह ट्रेन भागलपुर पहुंचगी। भागलपुर से 5:40 में चलेगी और मंगलवार की सुबह 12:35 में दिल्‍ली पहुंचेगी। भागलपुर के आगे भागलपुर नईदिलली साप्ताहिक एक्सप्रेस की समय सारिणी पर ही चलेगी। वहीं मंगलवार की रात 11:45 बजे हमसफर एक्सप्रेस दिल्‍ली से खुलेगी और अगले दिन रात 8 बजे भागलपुर पहुंचेगी। भागलपुर से 8:35 में खुलने के बाद 12:50 बजे रात में गोड्डा पहुंचेगी।

सोमवार को रेलवे बार्ड के डिप्टी डायरेक्टर विवेक कुमार सिन्हा ने पूर्व रेलवे, उत्तर रेलवे, पूर्व मध्य रेलवे को पत्र से टाइम टेबुल की जानकारी दी है। पत्र के माध्यम से आवश्यक निर्देश दिया गया। पत्र में कहा गया है कि भागलपुर से न्यू दिल्‍ली तक चलने वाली ट्रेन संख्या 12349/12350 भागलपुर नई दिल्‍ली साप्ताहिक एक्सप्रेस को विस्तारित कर गोड्डा तक कर दिया गया है और इसे हमसफर एक्सप्रेस में कनवर्ट कर दिया गया है। उदघाटन में दिन के 3 बजे यह ट्रेन गोड्डा से चलेगी 3:32 में पोड़ैयाहाट से खुलेगी जबकि 4:27 बजे हसडीहा और 4:54 बजे मंदारहिल से खुलेगी।

 

 

 

Leave a Reply