पटना का ईमानदार मोबाइल चोर, दीदी आपका आईफोन मेरे लिए कोई काम का नहीं है, वापस ले जाइए

पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित एक प्राइवेट कंपनी में एक लड़की काम करती है. घर से ऑफिस आने-जाने के दौरान उसका आईफोन मोबाइल झपट मार चोर के द्वारा चुरा लिया जाता है. मोबाइल चोरी होने के बाद लड़की घबरा जाती है. परेशान होने लगती है. समझ नहीं आता कि उसे क्या करना चाहिए. उसे कोई बताता है कि अपने नंबर पर फोन करके देखो. कुछ देर बाद लड़की किसी दूसरे के मोबाइल से अपने मोबाइल नंबर पर फोन लगाती है तो उधर से फोन रिसीव करने वाला जवाब देता है. दीदी आपका मोबाइल मेरे किसी काम का नहीं है वापस आकर अपना मोबाइल ले जाइए…. लड़की कहती है कि चोर ने जब यह कहा तो मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ लेकिन मन से एक आवाज आई कि अगर वह कह रहा है तो जिस स्थान पर बुला रहा है वहां जाना चाहिए….

झपटने के तुरंत बाद अपराधी मोबाइल पीड़ित को लौटा दे इससे सुखद क्या हो सकता है? राजीव नगर निवासी पीड़िता के साथ एक ऐसी ही घटना सामने आई है। इससे पुलिस भी हैरत में है।

झपटने के बाद जब जांच के लिए युवती ने अपने मोबाइल पर फोन किया तो झपटमार ने कहा दीदी अपना आईफोन ले जाओ। यह मेरे किसी काम का नहीं है। बाद में पुलिस की मदद से पीड़िता ने बताए गए स्थान से मोबाइल प्राप्त कर लिया। युवती ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई। घटना बीते गुरुवार की है। राजीव नगर थाना क्षेत्र के दीघा पाल्सन रोड की युवती एग्जिबिशन रोड पर निजी कंपनी में काम करती हैं। काम खत्म कर वह शाम को अपने घर जा रही थीं।

इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने राजीव नगर क्षेत्र में युवती का आई फोन झपट लिया और फरार हो गए। पीड़िता ने थोड़ी देर बाद अन्य फोन से कॉल किया तो फोन उठाते ही झपटमार ने कहा कि दीदी यह आईफोन मेरे किसी काम का नहीं है। इसे मैं दुकान के शटर के पास रख दे रहा हूं। आप इसे आकर ले जाएं। बाद में बदमाशों ने युवती को एजी कॉलोनी स्थिति उस दुकान का पता बताया जहां आईफोन रखा गया था।