बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने सभी 40 सीटों पर जीत का लक्ष्य निर्धारित किया है. पहले फेज का नामांकन पूरा हो गया है और अब दूसरे फेज के नामांकन के साथ-साथ प्रचार की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इसे लेकर बिहार में पीएम मोदी पहले चरण के प्रचार की शुरुआत जमुई से करेंगे. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि पीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से लालू राज और नीतीश राज के अंतर को समझाने के लिए कई टिप्स दिए हैं, जो एनडीए को जीत दिलाने में काफी कारगर साबित होगा।

पीएम ने दिए चुनावी टिप्स: जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं से संवाद में जिस लालू राज और नीतीश राज की बात की है, उसमें यह अंतर है कि लालू राज में 118 नरसंहार हुए थे, खेत खलिहान में आग लगी हुई थी, दिन में भी लोग घर से निकलने में डरते थे, रात में निकलना तो असंभव था. पीएम ने चुनावी टिप्स में पुरानी पीढ़ी को यह काम दिया है कि वो नई पीढ़ी को लालू राज और नीतीश राज के अंतर को बता सकें।

“पीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से लालू राज और नीतीश राज के अंतर को समझाने के लिए कई टिप्स दिए हैं. लोकसभा चुनाव में यह चुनावी टिप्स चुनावी प्रबंधन का नारा बना है, जो मतदाताओं से अनुरोध का मूल मंत्र है.”-नीरज कुमार, मुख्य प्रवक्ता, जेडीयू

कानून व्यवस्था पर एनडीए का हमला: बता दें कि पहले भी लालू राज के कानून व्यवस्था को लेकर जेडीयू और बीजेपी ने आरजेडी पर निशाना साधा है. अब प्रधानमंत्री के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद यह फिर से एक बार बड़ा मुद्दा लोकसभा चुनाव में बनने वाला है. लालू राज के 15 साल के कानून व्यवस्था को लेकर एनडीए जनता के बीच जायेगी और सभी को नीतीश राज और लालू राज का अंतर बताएगी।