Rohtas

सड़क किनारे झुग्गी-झोपड़ी में घुसी पुलिस की गाड़ी, लोगों का आरोप- नशे में धुत था ड्राइवर

बिहार के रोहतास में पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर गरीबों की झुग्गी-झोपड़ी में घुस गया. इस दौरान झोपड़ी में सो रहे लोग बाल-बाल बच गए. वहीं झोपड़ी में रखे सभी सामान का नुकसान हुआ है. वहां के लोगों के मुताबिक बीती रात अनियंत्रित पुलिस प्रशासन की बोलेरो अचानक से झोपड़ी में आ घुसी, उन्होंने आरोप लगाया है कि बोलेरो का ड्राइवर नशे में धुत था. मामला जिला मुख्यालय सासाराम स्थित नगर थाना क्षेत्र के बौलिया का है. घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

वाहनबाल-बाल बचे लोग

वहीं झोपड़ी में बाल बाल बचे लोगों का कहना है कि”वो पुलिस की गाड़ी थी जिससे उनकी झोपड़ी में टक्कर मारी गई. जिसके बाद उसमें बैठे लोग गाड़ी को वहां से निकाल कर भाग गए. झोपड़ी में वाहन के घुसने से काफी नुकसान हुआ है. दो चौकी, बक्सा, बर्तन के अलावा अन्य सामान की क्षति हुई है. रात का अंधेरा था, किस थाने की गाड़ी थी, यह पता नहीं चल सका है.” वहीं इस टक्कर से कई बड़ा होने से टल गया।

ड्राइवर के नशे में होने का आरोप

झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों यही कह रहे हैें कि पुलिस की गाड़ी से ही टक्कर मारी गई है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है. वही नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि”ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है, शिकायत मिलने पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.” पीड़ित बिपती देवी ने कहा कि”खाना खाकर रात में सोए हुए थे तभी पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर झोपड़ी में घुस गई, हम लोग बाल-बाल बच गए हैं लेकिन सारा सामान तहस-नहस हो चुका है. गाड़ी का ड्राइवर नशे में धुत था और शोर मचाने पर गाड़ी लेकर फरार हो गया.”

 

Recent Posts