प्रेंग्नेट अनुष्का शर्मा को विराट कोहली ने करवाया शीर्षासन, देखें बेबी बंप की खूबसूरत तस्वीरें

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ दौरे पर हैं, वहीं अनुष्का शर्मा मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी कर रही हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट जाएंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने पति विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विराट कोहली प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा की शीर्षासन करने में मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. जनवरी 2021 अनुष्का शर्मा जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. प्रेंग्नेसी के दौरान भी अनुष्का ने लॉकडाउन के दौरान खुद को फिट बनाए रखा है.

इस फोटो को शेयर कर अनुष्का ने कहा कि वो पिछले बहुत सालों से शीर्षासन कर रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘योगा मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है. मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी कि सामने की तरफ झुकने वाले योगा के अलावा वो सब योगा कर सकती  हूं जो प्रेग्नेंसी से पहली करती थीं. लेकिन सही और जरूरी सपोर्ट के साथ. मैं पिछले कई साल से शीर्षासन कर रही हूं. इस बार मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं दीवार का सहारा लूं और ज्यादा सुरक्षा के तौर पर मेरे पति ने बैलेंस करने में मेरी मदद की. साथ ही मैंने इसे अपनी योगा टीचर की निगरानी में किया, जो कि इस सेशन के दौरान वर्चुअली मेरे साथ थी. मुझे खुशी है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी इसकी प्रैक्टिस जारी रख सकी. ‘

बच्चे के जन्म से समय भारत लौटेंगे विराट कोहली

 

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ दौरे पर हैं, वहीं अनुष्का शर्मा मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी कर रही हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट जाएंगे. चार टेस्ट मैचों की सीरीज में विराट सिर्फ एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच का हिस्सा होंगे. कोहली को बीसीसीआई की तरफ से छुट्टी मिल गई है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 2 दिसंबर को खेला जाना है. पहले दोनों वनडे मैच हारने के साथ ही भारत यह सीरीज भी ऑस्ट्रेलिया से हार गया है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में भारत को 66 रन और दूसरे वनडे में 51 रन से हराया. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज चार दिसंबर से खेली जाएगी. इसके बाद 17 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

Leave a Reply