छठ करने मायके आई गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, गांव में कैंप कर रही पुलिस

छठ पूजा को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से पूरे जिले में सुरक्षा को लेकर पुलिस बल की तैनाती की गई है. उसके बावजूद भी अपराधी बेखौफ होकर बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. छठ पूजा के मौके पर मायके आई गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पटना में गर्भवती महिला की हत्या: मामला राजधानी पटना से सटे मनेर थाना इलाके का बताया जा रहा है, जहां मनेर थाना क्षेत्र के सादिकपुर गांव के पास शराब एवं आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में एक गर्भवती महिला की गोली लगने से मौत हो गई।

छठ मनाने मायके आई थी महिला: वहीं इस घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. हत्या की घटना को लेकर सादिकपुर गांव में आक्रोश का माहौल कायम है. हंगामा को बढ़ते देखकर मनेर के अलावा कई थानों की पुलिस गांव में पहुंची है और पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है।

शराब को लेकर विवाद और गोलीबारी: इधर ग्रामीणों ने बताया कि शराब को लेकर दो पक्षों के बीच बाजार में आपस में कहासुनी हो गई और फिर नौबत मारपीट तक पहुंच गई. जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग घर पहुंचे और एक दूसरे पर गोलीबारी करने लगे. इस दौरान दानापुर पतलापुर से छठ करने अपने मायके आई गर्भवती महिला पूजा देवी की गोली मारकर हरिशंकर यादव और खिलाड़ी यादव ने हत्या कर दी।

फरार आरोपी की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी: घटना के बाद से आरोपी गांव छोड़कर फरार है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी में जुट गई है. वहीं इस संबंध में मनेर थानाध्यक्ष संजय शंकर ने बताया कि थाना क्षेत्र की सादिकपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. मारपीट के दौरान गोलीबारी की सूचना मिली।

“एक महिला की मौत हुई है. फिलहाल इस घटना में कई लोग जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. साथ ही गांव में पुलिस कैंप कर रही है. फिलहाल मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है.”-संजय शंकर,मनेर थानाध्यक्ष