• Fri. Jan 27th, 2023

कुढ़नी की जीत पर बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बिहार में आने वाले दिनों का संकेत मिल गया है, बीजेपी को जनता का भरपूर साथ

BySumit Kumar

Dec 9, 2022

बिहार में कुढ़नी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कुढ़नी उपचुनाव के रिजल्ट से आगे आने वाले दिनों का संकेत मिल गया है. बीजेपी को बिहार की जनता का भरपूर साथ मिला है. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी कुढ़नी की जीत पर खुशी जतायी है।

दिल्ली के BJP मुख्यालय में गुजरात में पार्टी की ऐतिहासिक जीत के मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा आज देश के सभी वर्गों की पहली पसंद हो गयी है. देश के युवा बीजेपी के साथ हैं. युवा भाजपा की विकास वाली योजनाएं चाहते हैं. युवाओं को न जातिवाद चाहिए न परिवारवाद. युवाओं का दिल विजन और विकास से ही जीता जा सकता है. तभी जब कोरोना महामारी के घोर संकट के बीच बिहार में चुनाव हुए थे, तब जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया था।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव में एक करोड़ से भी ज्यादा ऐसे वोटर्स थे, जिन्होंने कांग्रेस का कुशासन नहीं देखा, सिर्फ भाजपा की ही सरकार देखी. उन्हें भाजपा का काम बेहतर लगा तभी वोट दिया. युवा सवाल पूछना जानते हैं. युवा तभी किसी को वोट देते हैं, जब उन्हें भरोसा दिखता है, जब उन्हें काम दिखता है। युवाओं ने भाजपा को वोट देकर संदेश दिया है कि उन्होंने हमारे काम को जांचा परखा और उस पर भरोसा किया है।

प्रधानमंत्री ने आदिवासियों से लेकर महिलाओं से मिल रहे समर्थन का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि गुजरात के आदिवासी बहुल क्षेत्रों में भाजपा को खूब आशीर्वाद मिला है. एससीएसटी के लिए रिजर्व 40 में से 34 सीटें भाजपा ने जीती हैं. आदिवासी भाजपा को अपनी आवाज मान रहे हैं. दशकों तक जिन आदिवासियों को नजरंदाज करके रखा गया, हम लगातार उनकी उम्मीदें पूरी करने में जुटे हैं।

अमित शाह ने भी कुढ़नी की जीत पर बधाई दी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बिहार के कुढ़नी में बीजेपी की जीत पर बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि बिहार की कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की शानदार विजय पर पार्टी के सारे कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूँ. इस समर्थन और विश्वास के लिए जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद।