कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने पीएम मोदी के जमुई दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका दावा है कि पीएम मोदी के बिहार आने से इसका लोकसभा चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा, जनता इस बार उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने वाली है।

पीएम पर जनता के साथ वादाखिलाफी का आरोप: अखिलेश सिंह ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश की जनता से किए वादे को तोड़ने का काम किया है. देश की जनता उन्हें लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी. उन्होंने कहा कि देश में एनडीए की सरकार बनने के बाद मंहगाई, बेरोजगारी बढ़ी है. जनता परेशान है।

‘गरीबों के थाल से दाल-सब्जी गायब’: उन्होंने कहा कि युवाओं के पास नौकरी नहीं है. चुल्हा-चक्की चलाने वाले गरीबों के थाल से दाल गायब है, सब्जी तक खाने के लिए उन्हें सोचना पड़ रहा है. वहीं प्रधानमंत्री के द्वारा बिहार की जनता को जंगल राज की बात याद दिलाने की बात पर उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार ही जंगल राज किए हुए है. हर जगह रेप और लूट की खबरें चल रही है, कहीं पुल गिर जा रहा है।

“प्रधानमंत्री ने जिस तरह से देश की जनता के साथ वादाखिलाफी किया है. निश्चित रूप से यहां की जनता के साथ पूरे देश की जनता जवाब देगी. जिस तरह से महंगाई बढ़ी है, जिस तरह से बेरोजगारी बढ़ी है. आम जनता इससे परेशान है”- अखिलेश सिंह, प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस

पीएम का बिहार दौरा: बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है. इस बीच 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई के खैरा प्रखंड स्थित बल्लोपुर नरियाना पूल के पास रैली को संबोधित करेंगे. वे एनडीए गठबंधन के जमुई लोकसभा प्रत्यासी अरूण भारती के समर्थन में बिहार आ रहे है. ऐसे में उनके आगमन को लेकर एनडीए गठबंधन के कई दिग्गज नेता एक-एक कर जायजा लेने पहुंच रहे है।