भागलपुर। कहो दिल से नरेंद्र मोदी फिर से और वोट फॉर मोदी के नारों के साथ बुलेट पर सवार होकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ तमिलनाडु के मदुरई से 21 हजार किलोमीटर की यात्रा पर निकले राजलक्ष्मी मंदा के भागलपुर जिला पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष कुमार के मार्गदर्शन में एवम भाजयुमो जिला अध्यक्ष चंदन ठाकुर एवं पूरी टीम ने उनका स्वागत एवं अभिनंदन स्थानीय मौर्या विवाह भवन में गर्म जोशी के साथ किया। रविवार को पीरपैंती एवं कहलगांव के रास्ते विभिन्न मंडलों से होते हुए राजलक्ष्मी मंदा भागलपुर पहुँची।

विभिन्न मंडलों के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने राजलक्ष्मी के इस साहसिक अभियान की सराहना करते हुए शुभकामनाएं व्यक्त की।इस दौरान उत्साहित युवा कार्यकर्ताओं ने राजलक्ष्मी मांदा के साथ विक्रमशिला पुल तक नारा बाजी करते हुए गंतव्य के लिए रवाना किया। ज्ञात हो कि राजलक्ष्मी मांदा 9.5टन की ट्रक को खींचकर पहली महिला बनने का विश्व कीर्तिमान स्थापित भी कर चुकी है। राजलक्ष्मी मंदा अब तक तमिलनाडु ,केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, झारखंड राज्य की यात्रा बुलेट से पूरा करने के बाद बिहार पहुंची है। भागलपुर जिला की यात्रा संपन्न करने के बाद उनकी यात्रा बेगूसराय के लिए प्रस्थान करेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि भारत के प्रत्येक नागरिक का अधिकार व कर्तव्य है कि वह देश के सर्वांगीण विकास के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता चुने। उन्होंने कहा कि वे किसी भी पार्टी के सदस्य नहीं है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतियों एवं सिद्धांतो से प्रेरीत होकर उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन के लिए जन जागरण मुहिम संकल्प यात्रा को बुलेट से पूरे देश मे कर रही है।

भागलपुर लोकसभा सांसद एवं प्रत्याशी अजय मंडल ने कहा कि राज लक्ष्मी जी की इस यात्रा को जनता अपना पूरा समर्थन और आशीर्वाद प्रदान कर रही है एवं निश्चित रूप से नरेंद्र मोदी ही तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष चंदन ठाकुर ने कहा कि बुलेट से यह यात्रा बहुत कठिन है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों से प्रेरीत होकर राजलक्ष्मी मंदा पूरे देश के युवाओं में एक जनजागरण करने का कार्य कर रही है जिससे हम युवा वर्ग काफी प्रभावित हैं।

इस दौरान मुख्य रूप से योगेश पांडे , रूबी दस,रितेश घोष अनुज कुमार झा सूरज जयसवाल गौरव जसवाल सिद्धार्थ सिंह सोलंकी आकाश कुमार मंगल मूर्ति राजकुमार यादव, प्राणिक बाजपाई, सोनू सुधाकर, कुणाल, पवन, सनी, कुश पांडे, विकाश चौहान, दीपक कुमार, अमित शाह, हर्ष उत्सव,राज तेजस्वी मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन भाजयुमो जिला महामंत्री अनुज कुमार झा ने की।