RCB Vs CSK: ‘सब कुछ आरसीबी के पक्ष में, बस 18 मई को..’ महामुकाबले को लेकर फैंस के रिएक्शन

IPLCricketSports

आईपीएल 2024 में 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच को दिल्ली ने 19 रन से जीत लिया। वहीं लखनऊ की हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राहत की सांस ली है। अगर लखनऊ मैच जीत जाती तो आरसीबी के लिए थोड़ी मुश्किल बढ़ सकती थी क्योंकि एलएसजी 2 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी से ऊपर चली जाती। अब लखनऊ के 13 मैचों में 12 ही अंक है वहीं आरसीबी 12 अंक के साथ एलएसजी से ऊपर है क्योंकि आरसीबी का नेट रनरेट काफी अच्छा है।

अब आरसीबी के पास प्लेऑफ में पहुंचने का आखिरी मौका सिर्फ सीएसको को या तो 18 रन या 18.1 में मैच को जीतकर ही बनेगा। वहीं फैंस भी अब आरसीबी और सीएसके के बीच होने वाले महामुकाबले के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

https://x.com/RcbianOfficial/status/1790447196397085110

18 मई को बारिश के आसार

आरसीबी और सीएसके के बीच ये महामुकाबला 18 मई को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल 18 मई को बेंगलुरु में तेज बारिश की संभावना जताई जा रही है। जिससे आरसीबी की टेंशन थोड़ी बढ़ने लगी है। क्योंकि अगर बारिश के चलते मैच रद्द हो जाता है तो आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। इस मैच का इंतजार अब फैंस को बेसब्री से हो रहा है। जिसको लेकर लगातार फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

https://x.com/LokeshVirat18K/status/1790439689830203617

एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा पिछले 3 हफ्तों से सबकुछ आरसीबी के पक्ष में जा रहा है लेकिन 18 मई को बारिश खेल खराब कर सकती है। दूसरे यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा सब कुछ आरसीबी के पक्ष में जा रहा है केवल बारिश ही हमें प्लेऑफ में जाने से रोक सकती है। इसका ख्याल रखना भगवान।

https://x.com/ChingariTweetz/status/1790442062393012268

इस सीजन दोनों टीमों का प्रदर्शन

इस सीजन की शुरुआत जहां एक तरफ आरसीबी के बेहद खराब रही थी तो वहीं सीएसके के लिखा कमाल की शुरुआत रही थी। इस सीजन के पहले ही मुकाबले में इन दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी। जिसमें सीएसके ने बाजी मारी थी। अब आरसीबी के पास इस हार का बदलना लेने का मौका है। अभी तक इन दोनों टीमों ने इस सीजन 13-13 मैच खेले हैं। जिसमें से सीएसके ने 7 मैच तो आरसीबी ने 6 मैच जीते हैं। प्वाइंट्स टेबल में सीएसके तीसरे और आरसीबी पांचवें स्थान पर है।

 


Discover more from 𝐓𝐡𝐞 𝐕𝐨𝐢𝐜𝐞 𝐎𝐟 𝐁𝐢𝐡𝐚𝐫

Subscribe to get the latest posts to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.