आरसीपी सिंह ने कहा, JDU का हर कार्यकर्ता नीतीश कुमार के संस्कार से लैस

जदयू के तीन दिवसीय प्रशिक्षण के अंतिम दिन मुख्य जिला प्रवक्ताओं का विशेष प्रशिक्षण हुआ। इसे संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि  जदयू के हर कार्यकर्ता नीतीश कुमार के संस्कार से लैस हैं। उनकी भाषा कभी भी गाली की नहीं होगी। लेकिन गाली देने वालों को आईना जरूर दिखा दें। एक संस्कारी व्यक्ति अपने हित में, अपने समाज के हित में और पूरे बिहार के हित में जैसा जवाब दे सकता है, वैसा जवाब दें।

प्रशिक्षण कार्यक्रम में विशेष रूप से आमंत्रित छात्र एवं युवा जदयू के नेताओं से उन्होंने कहा कि समय-समय पर विभिन्न विश्वविद्यालयों में सेमिनार का आयोजन कर विकास कार्यों का प्रचार करें। युवाओं को बताएं कि उनके रोजगार एवं स्वरोजगार के लिए कितने काम हो रहे हैं।

आरसीपी सिंह ने कहा कि जदयू मीडिया के सभी माध्यमों पर नंबर एक होगा। प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर मुख्य जिला प्रवक्ताओं को अपनी पार्टी की विचारधारा और अपने नेता के काम को पूरी मजबूती से और धारदार तरीके से रखना है। प्रदेश अध्यक्ष तथा मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष इस कार्य में उनका मार्गदर्शन एवं सहयोग करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि पहली बार मुख्य जिला प्रवक्ता के पद का सृजन किया गया है। वे सभी अपने-अपने जिला में पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे।

Leave a Reply