RJD ने कहा- 2025 में तेजस्वी को सीएम बना मुख्यमंत्री खोल लें आश्रम, शिवानंद के बयान पर कुशवाहा का पलटवार

राष्ट्रीय जनता दल के सीनियर लीडर शिवानंद तिवारी ने आरजेडी के राज्य परिषद की बैठक में कहा कि 2025 में तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाकर सीएम नीतीश कुमार को आश्रम खोल लेना चाहिए। शिवानंद तिवारी के इस बयान के बाद अब जदयू की तरफ से भी पलटवार किया  गया है। पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि बाबा, नीतीश जी अभी कोई आश्रम खोलने वाले नहीं हैं।

शिवानंद तिवारी ने सीएम को दी आश्रम खोलने की सलाह

राजद के राज्य परिषद की बैठक में शिवानंद तिवारी बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2025 में तेजस्वी को सीएम बनायें। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री को आश्रम खोलने की सलाह दी। शिवानंद तिवारी ने कहा कि ‘नीतीश कुमार आश्रम खोलकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने की बात पहले कहते रहे हैं, इसलिए मैं नीतीश जी को याद दिला रहा हूं कि आश्रम खोलिए। उन्होंने कहा कि, 2025 में नीतीश जी, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाइए और उसके बाद मैं भी आपके साथ आश्रम में चलूंगा औ राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।’ राजद के राज्य परिषद की बैठक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, शरद यादव समेत अन्य नेता मौजूद थे।

उपेन्द्र कुशवाहा ने किया पलटवार

राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी के इस बयान पर जदयू की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया दी गई है। पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा है कि बाबा, नीतीश जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं। करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें। मुझको लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए।