मुंबई की हार के बाद हार्दिक को समझाते दिखे रोहित शर्मा! सबके सामने लगा दी क्लास

Share
Advertisements

मुंबई इंडियंस को हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2024 के आठवें मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद ने मुंबई को 31 रनों से हरा दिया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की यह लगातार दूसरी हार है। मुंबई की इस हार के बाद हार्दिक पांड्या सवालों के घेरे में आ गए हैं। एक तरफ जहां फैंस हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं, दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने भी मैच के बाद हार्दिक की क्लास लगा दी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://x.com/Tnrfc_memes_/status/1773050259066794312?s=20

हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होना पड़ रहा है। एमआई को पहले तो गुजरात के खिलाफ 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद अब हैदराबाद के खिलाफ 31 रनों से हार मिली है। इस हार के बाद मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर भड़क उठे हैं। मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा आकाश अंबानी से कुछ बात कर रहे हैं। इस दौरान तिलक वर्मा के साथ एक अन्य स्टाफ मेंबर उपस्थित थे। बाद में मौके पर हार्दिक पांड्या भी पहुंच गए। फिर रोहित शर्मा हार्दिक को समझाने लगे।

https://x.com/Sachin__i/status/1773050062597210406?s=20

इस पर फैंस का कहना है कि हार्दिक मैच के दौरान किसी की बात नहीं मानते हैं। वह बिना रोहित की राय लिए कप्तानी करते हैं, यही कारण है कि मुंबई को लगातार 2 मुकाबले में हार मिली है। इसी कारण से रोहित शर्मा मैच के बाद हार्दिक को उनकी गलतियां बता रहे हैं, जो उन्होंने मैच के दौरान की थी। मुंबई को जब पहले मुकाबले में गुजरात के खिलाफ हार मिली थी, तब भी रोहित शर्मा हार्दिक को समझाते नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

https://x.com/ImHydro45/status/1773052679289295033?s=20

मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले गए इस मैच में दोनों ही टीमों ने रनों की सुनामी ला दी है। पहले तो हैदराबाद ने बल्लेबाजी करते हुए महज 3 विकेट के नुकसान पर 277 रन बना दिए। यह स्कोर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है। हैदराबाद की ओर से 4 बल्लेबाजों ने तूफानी पारी खेली है, जिसके कारण यह स्कोर खड़ा हो सका है। हालांकि लक्ष्य कितना भी विशाल था, लेकिन मुंबई इंडियंस ने हार नहीं मानी। मुंबई ने भी मैच अपने नाम करने के लिए पूरी जान की बाजी लगा दी। लेकिन 15वें ओवर में 3 रन और 16वें ओवर में 5 रन मिलने के कारण मैच पूरी तरह से पलट गया। मुंबई इस मुकाबले को अपने नाम कर सकती थी, लेकिन इन 2 किफायती ओवरों के कारण टीम को जीत से हाथ धोना पड़ा।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.