मुंबई में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़; नाबालिग लड़की चला रही थी सेक्स रैकेट,

मुंबई में सेक्स रैकेट को लेकर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने नवी मुंबई के एक होटल में छापेमारी की तो इस रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। पुलिस का कहना है कि यह रैकेट महज 17 साल की एक लड़की चला रही थी। पुलिस ने छापेमारी के दौरान कुछ लोगों को पकड़ा और इस बीच 4 महिलाओं को भी बचाया, जिन्हें जबरदस्ती जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला जा रहा था।

पुलिस ने एक टिप मिलने पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को रेड के लिए भेजा था। टीम ने वाशी इलाके में स्थित एक होटल में छापा मारा और इसके लिए एक फर्जी कस्टमर भेजा गया। फिर पीछे से टीम गई तो पूरे रैकेट का भंडाफोड़ हो गया।

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि यह रैकेट 17 साल की एक लड़की चला रही थी, जो मुंबई के पास के ही इलाके मलाड की रहने वाली है। एफआईआर के मुताबिक यह लड़की जिस्मफरोशी के धंधे से मोटी कमाई कर रही थी और जिन औरतों को इसमें धकेला गया था, उन्हें बदले में मामूली रकम ही मिलती थी। पुलिस ने रेड के बाद जिन 4 लड़कियों को बचाया है, उन सभी की उम्र करीब 20 साल ही पाई गई है। इनमें से एक नेपाल की है और दो बिहार की रहने वाली हैं।

इन सभी लड़कियों को पुनर्वास केंद्र भेजा गया है, जहां उनकी काउंसिलिंग भी की जाएगी। पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन, महंगी घड़ी और कैश रकम बरामद की है। यही नहीं मौके से डेढ़ लाख रुपये के नकली नोट भी पाए गए हैं। इस मामले में पुलिस ने किसी व्यक्ति को खरीदने या गुलाम बनाने के आरोप में आईपीसी के सेक्शन 370 के तहत केस दर्ज किया है। इसके अलावा मानव तस्करी के आरोपों के तहत भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस का भी कहना था कि 17 साल की लड़की का सेक्स रैकेट चलाना हैरान करने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *