Crime

शर्मनाक हरकत! पीड़िता बोली- संबंध बनाते हुए भाई से वीडियो बनवाया, अबॉर्शन कराया, अब कहता नहीं करनी शादी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में युवक के भाई ने उसका वीडियो बना लिया, इसके बाद से ब्लैकमेल कर युवक लगातार दुष्कर्म करता रहा। मामले में कलेक्ट्रेट ऑफिस में पदस्थ अफसर के बेटे पर रेप का केस दर्ज हुआ है।

पढ़ाई के दौरान हुई थी दोस्ती

यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है, जहां 27 वर्षीय पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले जब वो कॉलेज में पढ़ती थी, तब आरोपी से उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। इस दौरान आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया।

भाई ने बनाया वीडियो

युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसको मिलने के लिए अकेले बुलाया, जब वो मिलने पहुंची तो उससे जबरदस्ती करने लगा। इस दौरान उसके भाई ने अश्लील वीडियो बना लिया। फिर ब्लैकमेल कर आरोपी लगातार दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान युवती प्रेग्नेंट हो गई, तो आरोपी ने उसे अबॉर्शन की दवा भी खिला दी।

शादी से मना करने के बाद दर्ज कराई शिकायत

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी के पिता कलेक्ट्रेट में अफसर हैं, जिसके चलते दोनों भाई उसे धमकाने लगे थे। धमकी से डरकर उसने पहले केस दर्ज कराने की हिम्मत नहीं दिखाई। लेकिन, जब आरोपी ने साफ तौर पर शादी करने से मना कर दिया, तब परेशान होकर मजबूरी में उसे शिकायत करनी पड़ी। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

Recent Posts