• Fri. Jan 27th, 2023

मध्य प्रदेश में भी बदलाव की अटकलों के बीच पीएम मोदी से मिले शिवराज

ByShailesh Kumar

Oct 1, 2021

मध्यप्रदेश में राजनैतिक बदलाव की खबरों के बीच आज सीएम शिवराज सिंह चौहान की पीएम मोदी से मुलाकात हुई। खुद शिवराज ने पीएम मोदी से हुई बातचीत को मीडिया से साझा किया। तीन महीने में शिवराज की पीएम मोदी से ये दूसरी मुलाकात है। हालांकि शिवराज ने नेतृत्व परिवर्तन की खबरों का खंडन किया और इस भेंट को औपचारिक बताया। उन्होंने कहा कि पीएम ने आज कई मुद्दों पर मार्गदर्शन किया। मेरे द्वारा राज्य में कोरोना संक्रमण, टीकाकरण और बारिश की स्थिति आदि की जानकारी दी गई।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य बेहतरीन शिक्षा नीति की तारीफ की। इस योजना के अंतर्गत 350 सीएम राइज स्कूल खोले जाएंगे, जिसमें 25 से 30 किलोमीटर के छात्र आकर उन स्कूलों में पढ़ाई करेंगे। इस योजना पर पीएम ने विशेष रूप से ध्यान देने को कहा है।

साथ ही  प्रधानमंत्री ने मध्यप्रदेश में चंदन की खेती का सुझाव दिया। इसके अलावा प्रदेश में इथेनॉल पॉलिसी पर भी विचार-विमर्श हुआ। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भी शिवराज सिंह चौहान की पीएम मोदी से मुलाकात अहम मानी जा रही है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की खबरें हैं। हालांकि शिवराज सिंह चौहान ने इन खबरों का खंडन किया है।