डबल मर्डर से दहला सिवान, फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने महिला समेत दो लोगों को मारी गोली

बिहार के सिवान में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के बाबू हाता के पास अपराधियों ने घर लौट रहे दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों में महिला और पुरुष शामिल है, जो एक ही गांव के रहने वाले हैं।

सिवान में डबल मर्डर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोपालगंज के माझा गढ़ थाना क्षेत्र के सिपाह गांव निवासी जफरुल हक अंसारी की पत्नी निकहत परवीन, गांव के शैलेश शर्मा के साथ मोटरसाइकिल से अपनी प्रसुता बहन और उसके बच्चे को देखने निजी अस्पताल गई थी. अस्पताल से निकलकर जब दोनों मोटरसाइकिल से घर लौटने लगे तो रास्ते में ही अपराधियों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या को हादसा दिखाने की कोशिश

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने इसे सड़क हादसा का रूप देने की कोशिश की. अपराधियों ने शवों को सड़क के दोनों तरफ फेंक दिया, ताकि यह सड़क हादसा लगे. घटना की जानकारी पुलिस को तब लगी जब वे देर रात गश्ती करने निकले थे. गश्ती दल जैसे ही बाबू हाता गांव पहुंची तो देखा कि एक मोटरसाइकिल सड़क पर गिरा हुआ है. वहीं आसपास दोनों का शव भी पड़ा हुआ था।

पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

जिसके बाद पुलिस गश्ती दल दोनों शवों का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को इसकी जानकारी दी. वहीं पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. फिलहाल इलाके में दोहरे हत्या से दहशत का माहौल है. इस पूरे मामले को लेकर बड़हरिया थाना प्रभारी का कहना है कि घटनास्थल से मोबाइल बरामद हुआ है. खून के धब्बे सड़क पर पड़े हुए हैं. प्रथम दृष्टया यह मामला गोली मारकर हत्या करने का लग रहा है।

“घटनास्थल से मोबाइल बरामद हुआ है. खून के धब्बे सड़क पर पड़े हुए हैं. देखने में लगता है कि साक्ष्य छीपाने के लिए दूसरी जगह गोली मारकर बाबू हाता के पास फेंक दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.”- बड़हरिया थाना प्रभारी