IPL में बढ़ सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किल, वॉर्नर की फिटनेस बनी मुसीबत

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ सीरीज में चोटिल हो गए थे और उसके बाद से वह अपनी फिटनेस को लेकर जूझ रहे हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार वॉर्नर को पूरी तरह से ठीक होने में अभी तकरीबन 9 महीने का समय लग सकता है। वॉर्नर भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान ग्रोइन इंजरी के चलते सीरीज से बाहर हो गए थे। चोट से जूझ रहे वॉर्नर ने कहा कि अगले हफ्ते मैं गेंद फेंकने की कोशिश करूंगा। पिछले दो हफ्ते काफी मुश्किल थे और मैं अभी भी गेंद फेंने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि हेल्थ टीम फिट होने में मेरी मदद करेगी। वॉर्नर ने कहा कि ग्रोइन इंजरी से पूरी तरह से ठीक होने में 9 महीने तक का समय लग सकता है।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में डेविड वॉर्नर को शामिल किया गया था लेकिन बाद में सीरीज स्थगित हो गई थी। लेकिन माना जा रहा है कि आईपीएल में वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कप्तानी करेंगे। अपनी चोट के बारे में बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा कि आपको अपने दिमाग को को सिखाना पड़ता है कि दर्द के बार में चिंता नहीं करें और यह फिर से नहीं बढ़ेगा। मैं लगातार कोशिश कर रहा हूं कि मैदान में वापस लौटूं और फिर से डाइव करूं। मेरा आत्मविश्वास वापस लौट रहा है।

वॉर्नर की चोट के चलते आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किल जरूर बढ़ सकती है। दरअसल आईपीएल में तकरीबन 60 दिनों में 14 मुकाबले खेलने होते हैं। लिहाजा जिस तरह से वॉर्नर ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे हैं उसके चलते वॉर्नर के लिए 14 मुकाबले खेलना मुश्किल हो सकता है। अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वॉर्नर को एनओसी नहीं देता है तो आईपीएल में खेलना वॉर्नर के लिए मुश्किल हो सकता है। माना जा रहा है कि वॉर्नर की गैरमौजूदगी में केन विलियम्सन टीम की कमान संभाल सकते हैं।

Leave a Reply