सीवान के 3 लोगों की संदिग्ध मौत, परिवार बोला- जहरीली शराब से गई जान

सीवान के हुसैनगंज थाना इलाके के सरेया गांव में पिछले 2 दिनों के अंदर 3 लोगों की मौत हो गई है। एक की हालत गंभीर है। गोरखपुर में उसका इलाज चल रहा है। परिजनों के मुताबिक शराब पीने से तीनों की जान गई है। हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं, पुलिस पूरे मामले से अनजान है। थानाध्यक्ष रामबालक यादव का कहना है कि इस तरह की कोई घटना घटित नहीं हुई है। मामला संज्ञान में नहीं है।

क्या बोले परिजन
परिजनों के मुताबिक प्रमोद साह, पवई साह और हरिभुवन साह शनिवार को दाहा नदी के किनारे शराब पीने गए थे। वहां से आने के बाद तबीयत बिगड़ गई। इलाज के लिए गोरखपुर भर्ती कराया गया। जहां पवई साह और हरिभुवन साह की मौत हो गई। प्रमोद साह ने सोमवार को दम तोड़ दिया। परिजनों ने तीनों मृतकों के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं, इसी गांव के ही रहने वाले विमलेश साह के 45 वर्षीय पुत्र बर्मा साह का गंभीर हालत में गोरखपुर में इलाज चल रहा है।

1 महीने पहले ज़हरीली शराब से हुई थी 4 लोगो की मौत
बीते 24-25 अक्टूबर को जहरीली शराब के कारण गुठनी थाना इलाके के बेलौरी गांव में 4 लोगो की मौत हो गई थी। इसके बाद से सीवान SP अभिनव कुमार ने गुठनी थानाध्यक्ष और इलाके के चौकीदार को निलंबित कर दिया था। वहीं, इसके अलावा शराब से ही बिहार के गोपालगंज, बेतिया समेत कई जिलों में लोगों की जान जा चुकी है।