• Sat. Dec 10th, 2022

तेजस्वी यादव ने कहा- CBI, ED और IT मेरे घर में आकर खोल लें ऑफिस, डरता हूं क्या

ByShailesh Kumar

Aug 11, 2022

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी याव बीजेपी पर हमलावर हैं। भाजपा की तरफ से पटवार का दौर जारी है। इस बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीबीआइ, ईडी और इनकम टैक्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सीबीआइ, ईडी और इनकम टैक्स मेरे घर में ही आकर दफ्तर खोल लें।

‘वेस्ट वेलकम है’

बुधवार को डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद गुरुवार को तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की। इस दौरान जब उनसे सीबीआइ, ईडी और इनकम टैक्स को लेकर सवाल पूछ गया तो उन्होंने कहा कि जब मेरी मूंछ नहीं आई थी तब मुझे पर केस दर्ज किया गया था। मैं इन सब चीजों से नहीं डरता हूं। उन्होंने कहा कि सीबीआइ, ईडी और इनकम टैक्स मेरे घर में ही आकर आफिस खोल लें। इनका मोस्ट वेलकम है। उन्होंने कहा कि उन लोगों को तब जाकर शांति मिलेगी, दफ्तर खोलने के बाद भी शांति नहीं मिलती तो क्या किया जा सकता है।

‘मेरी मूंछ नहीं थी तब मुकदमा किया गया’

जब मैं पहली बार डिप्टी सीएम बना था तो मैं केंद्र से झगड़कर बिहार का हक ले आता था। जब मैं नया नया था तब मुझ पर मुकदमा किया गया। ये लोग मुझ पर तब मुकदमा किया जब मेरी मूंछ नहीं थी, मैं क्रिकेट खेलता था। आज तक क्या हो गया। मैंने क्या गलत काम किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग पूरी तरह निश्चिंत हैं। मंगलवार को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी यह क्लीयर किया है।

सीएम जब चाहेंगे तब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

जब पत्रकारों ने डिप्टी सीएम तेजस्वी से मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री जी चाहेंगे तब होगा। वो जब कहेंगे तब होगा। हालांकि गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि 15 अगस्त के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।