बेगूसराय: पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को जन विश्वास यात्रा के तहत बेगूसराय पहुंचे. खगड़िया के बाद बेगूसराय की सीमा मे घुसते ही साहेबपुर कमाल में तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव का लोगों ने गर्म जोशी से स्वागत किया. निर्धारित समय से काफी लेट से तेजस्वी यादव की यात्रा पहुंची थी. तेजस्वी यादव बिना रुके कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ते रहे।

कार्यकर्ताओं में था उत्साहः जगह जगह कार्यकर्ता अपने नेता के स्वागत में खड़े रहे. कहीं बैंड बाजा के साथ भी खड़े थे. इस दौरान तेजस्वी और तेज प्रताप यादव के गुजरने के वक्त लालू यादव जिंदाबाद और राबड़ी देवी जिंदाबाद के नारे लगते रहे. तेजस्वी यादव के इंतजार में कार्यकर्ता दोपहर से ही सड़क किनारे खड़े रहे. निर्धारित कार्यक्रम के तहत तेज प्रताप और तेजस्वी यादव को कई जगहों पर रुकना था, लेकिन वे लोगों का अभिवादन स्वीकाकर करते हुए आगे बढ़ते रहे।

लोगों का अभिवादन स्वीकार कियाः तेज प्रताप यादव के इंतजार में शहर के ट्रैफिक चौक, कपसिया चौक, जीरो माइल आदि जगहों पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सड़क किनारे दोपहर से ही अपने नेता के इंतजार मे अंत तक खड़े रहे. इस दौरान शहर के ट्रैफिक चौक पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. जिसमे कांग्रेस, राजद और सीबीआई के कार्यकर्ता शामिल थे. कार्यकर्ताओं को उम्मीद थी कि तेजस्वी यादव ट्रैफिक चौक पर रुकेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान तेज प्रताप यादव गाड़ी की छत पर चढ़कर लोगों का अभिवादन करते हुए दिखाई पड़े।