बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी रविवार 31 मार्च को दिल्ली से पटना लौट आए. वे कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिये जाने वाले समारोह में भाग लेने दिल्ली गये थे. पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली के रामलीला मैदान पर हुई इंडिया गठबंधन की रैली पर निशाना साधा. राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयानों पर पलटवार किया. लालू प्रसाद यादव को पंजीकृत अपराधी बताया।

“जो भ्रष्टाचारी हैं वह जेल के अंदर होंगे, यह मोदी की गारंटी है. जो माफिया है वह भी जेल के अंदर जाएंगे. हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल दोनों भ्रष्टाचारी हैं इसलिए जेल में है”.- सम्राट चौधरी, उप मुख्यमंत्री

लालू यादव पर साधा निशानाः दिल्ली की रैली में तेजस्वी यादव ने कहा था कि मोदी की गारंटी ‘चीन’ जैसी है, इस पर सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर निशाना साधा. कहा कि तेजस्वी यादव कौन हैं, लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं. समझ लीजिए कि जो आदमी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में संलिप्त रहा हो सजायाफ्ता हो उस आदमी के परिवार का कोई लोग भ्रष्टाचार को लेकर बात कर रहा है. मोदी की गारंटी को लेकर बात कर रहा है तो निश्चित तौर पर जनता उन्हें जवाब देने का काम करेगी।

जनता भ्रष्टाचारी का साथ नहीं देगीः सम्राट चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचारी जेल में ही होंगे, चाहे वह रैली कर लें या धरना कर लें. जनता देख रही है कि वह क्या कर रहे हैं और किस तरह के लोग इस रैली में मौजूद रहे हैं. इंडिया गठबंधन में जो लोग हैं वह वैसे ही लोग हैं जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं या वह भ्रष्टाचारी है. यह बात जनता जानती है. मोदी सरकार की गारंटी है जो भ्रष्टाचारी होंगे वह जेल में होंगे. यह जनता भी जानती है. जनता ऐसे भ्रष्टाचारी का कभी भी साथ नहीं दे सकती है।