Entertainment

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का पहला गाना आया सामने, गाने ने जीता सबका दिल

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह पहली बार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। इस नई जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट हैं। फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है,जिसे फैंस का  जबरदस्त रिस्पांसमिला था। वहीं अब मूवी का पहला गाना सामने आ चुका है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

‘मेरी क्रिसमस’ का टाइटल ट्रैक आया सामने

जी हां, क्रिसमस के मौके पर सिंगर आशुतोष गांगुली (ऐश किंग) ने ‘मेरी क्रिसमस’ के लिए गाए गाया का वीडियो शेयर किया है। इस गाने के लिरिक्स प्रीतम ने लिखे हैं। विजय सेतुपति और कटरीना कैफ की फोटोज के साथ ऐश किंग ने ऑडियो सॉन्ग रिलीज किया है। इस गाने के लिरिक्स को शेयर करते हुए आशुतोष गांगुली ने कैप्शन में लिखा है- ‘परफेक्ट मेरी क्रिसमस गाना इधर है। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही है।’ फिलहाल ‘मेरी क्रिसमस’ का टाइटल ट्रैक फैंस को पसंद आ रहा है। इसी के साथ फैंस कटरीना-विजय की फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइडेट भी नजर आ रहे हैं।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

बता दें कि ‘मेरी क्रिसमस’ की रिलीज को ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है। मूवी एक्शन-ड्रामा जेनर पर आधारित ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है। जो कि ‘बदलापुर’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। इस मूवी में एक्शन के अलावा व्यूअर्स को रोमांस, सस्पेंस और सरप्राइज का पैकेज भी देखने को मिलेगा। फिल्म में कटरीना और विजय के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, टीनू आनंद जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखेंगे।

Recent Posts