दिल्ली-एनसीआर में पिछले 3 दिनों से जबरदस्त गर्मी पड़ रही है। गर्मी के साथ उमस ने सबको परेशान कर दिया है। पंखे और कूलर भी इस भीषण गर्मी में नाकाफी साबित हो रहे हैं। जून-जुलाई में अच्छी-खासी बारिश होने के बाद दिल्ली-एनसीआर वालों को यह गर्मी सता रही है। अब लोग बारिश की आस लगाए बैठे हैं। वहीं इस बीच अब गुरुवार शाम से दिल्ली में बारिश की वापसी हो सकती है। IMD ने कहा है कि दिल्ली में 4 से 6 अगस्त तक मध्यम बारिश होने की संभावना है।

4 से 6 अगस्त के बीच होगी बारिश 

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में गुरुवार शाम को हल्की बारिश हो सकती है। इसके साथ ही 4 से 6 अगस्त के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के कई इलाकों में मध्यम बारिश हो सकती है। IMD ने बताया है कि 4 अगस्त को राजधानी में भारी बारिश हो सकती है। 6 अगस्त के बाद इसमें धीरे-धीरे कमी आती रहेगी।

MD ने आज के लिए येलो अलर्ट किया जारी 

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, दिल्ली में बुधवार को अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री रहा। यह सामान्य से दो डिग्री अधिक है। वहीं, न्यूनतम तापमान 27.9 डिग्री रहा। यह भी सामान्य से एक डिग्री अधिक है। हवा में नमी का स्तर 64 से 80 प्रतिशत तक रहा। हालांकि आज गुरुवार को काले बादल छाए रहने की संभावना है। इसके साथ ही मध्यम बारिश के आसार भी हैं। वहीं तापमान में एक से दो डिग्री की कमी आ सकती है। बता दें कि IMD ने आज के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।