Araria

राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, खुदको बताया दाऊद इब्राहिम गैंग का छोटा शकील

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हो रही है. उसको लेकर अररिया में एक युवक ने मंदिर को उसी दिन बम से उड़ा देने की धमकी दी है. युवक ने धमकी पुलिस के 112 नंबर की टीम को फोन पर कई बार दी थी. युवक की पहचान पलासी थाना क्षेत्र के मोहम्मद इंतखाब के रूप में की गई है।

राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार: युवक ने अपने आप को दाऊद इब्राहिम गैंग का छोटा शकील बताया था. मामला पलासी थाना क्षेत्र के बलुआ कालियागंज का है. युवक की पहचान 21 वर्षीय मो.इंतखाब पिता इब्राहिम के रूप में हुई है. घटना शुक्रवार की संध्या की है, जहां 112 नंबर की पुलिस टीम को फोन पर धमकी दी गई थी।

डायल 112 में दी थी धमकी: युवक ने फोन पर धमकी देते हुए कहा था कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ा दूंगा. जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तुरंत तकनीकी अनुसंधान शुरू कर दिया गया. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इस पर त्वरित कार्रवाई की गई।

खुद को बताया दाऊद इब्राहिम गैंग का छोटा शकील: धमकी देने वाले युवक के कॉल डिटेल को तकनीकी शाखा द्वारा प्राप्त करने पर ज्ञात हुआ कि धमकी देने वाला व्यक्ति पलासी के कालियागंज बलुआ का है और उसी के नाम से मोबाइल रजिस्टर्ड है. उसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पलासी थाना पुलिस द्वारा छापेमारी कर धमकी देने वाले मोबाइल धारक को गिरफ्तार कर लिया गया।

मोबाइल जब्त: धमकी देने वाला व्यक्ति का वास्तविक नाम मो. इंतखाब, पिता मो.इब्राहिम, उम्र करीब 21 वर्ष, साकिन बलुआ कालियागंज, थाना पलासी, जिला- अररिया का रहनेवाला है. पुलिस ने उसके मोबाइल को भी जब्त किया है, जिससे राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस संबंध में पलासी थाना अंतर्गत कांड दर्ज कर लिया गया है।

‘मामले को लेकर पुलिस गंभीर’-SP:अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की गई है. तकनीकी अनुसंधान में धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में गंभीरतापूर्वक अनुसंधान किया जा रहा।