पटना: उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने इंडिया गठबंधन द्वारा दिल्ली में आयोजित लोकतंत्र बचाओ रैली पर निशाना साधा है. उन्होंने केजरीवाल के समर्थन में निकाली गई रैली को लेकर कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने चले थे, आज जब संवैधानिक संस्था के द्वारा उन पर कार्रवाई की गई तो सभी एक जुट होकर रैली कर रहे हैं।

‘एकजुट होकर लोकतंत्र को कर रहे कमजोर’: ये लोकतंत्र को कमजोर करने वाले लोग हैं. जो राजनीति में सुशासन की बात करते थे. भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने की बात करते थे, आज चतुराई की राजनीति करके अपने चरित्र का हनन कर रहे हैं . उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो भ्रष्टाचार मुक्त भारत का संकल्प लिया करते थे आज अपराध और भ्रष्टाचार युक्त शासन को स्थापित करने का संकल्प दोहरा रहे हैं।

“यह वही लोग हैं ना जो बिहार में संकल्प लिए थे कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाएंगे, जाति विहीन भारत बनाएंगे. आज देख लीजिए बिहार में जातीय जहर फैला रहे हैं. देश की जनता भी जान रही है कि अरविंद केजरीवाल ने क्या किया है, वहीं अरविंद केजरीवाल के समर्थन में किस-किस तरह के लोग आज रैली कर रहे हैं.”- विजय सिन्हा, उपमुख्यमंत्री

तेजस्वी के बयान पर पलटवार: यही लोगों ने बिहार में जाति का जहर फैलाया है. जब विजय सिन्हा से पत्रकारों ने सवाल किया कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि जो भी भाजपा के साथ जाता है, वह वाशिंग मशीन में धुल कर साफ हो जाता है. इसपर उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव भाजपा में शामिल होकर देख लें, लेकिन उनका दाग नहीं धुलेगा. लालू यादव भी भाजपा के समर्थन से सत्ता में आए थे, लेकिन गरीबों को लूट लिए।

‘अपराधी किस्म के लोगों को राजद ने दिया टिकट’: वहीं उन्होंने लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार के चयन को लेकर राजद पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजद ने इस बार भी आपराधिक पृष्टभूमि के लोगों को टिकट देकर ये साबित कर दिया कि वह अपने तरीकों से बाज नहीं आयेगा. हालांकि इस बार भी मोदी की गारंटी पर मुहर लगेगी।