Entertainment

थिएटर में Jawan तो यूट्यूब पर Gadar मचा रही इस सुपरस्टार की फिल्म, बना दिया ये नया रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 75 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया और फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ ने तूफान ला दिया है।

सिनेमाघरों में ‘जवान’ तो यूट्यूब पर महेश बाबू की फिल्म ने तहलका मचा रखा है। महेश बाबू की इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। चलिए जान लेते हैं कि क्या है वो रिकॉर्ड…

महेश बाबू की फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड

साल 2015 में आई महेश बाबू की फिल्म ‘श्रीमंथुडु’ सुपरहिट रही है। वहीं, अब फिल्म ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड बनाया है। टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में इस फिल्म ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। महेश बाबू की फिल्म ने यूट्यूब पर ऐसा रिकॉर्ड बनाया है, जो अब तक किसी तेलुगू फिल्म ने नहीं बनाया है।

ये रिकॉर्ड बनाने वाली पहली तेलुगू फिल्म बन गई ‘श्रीमंथुडु’

दरअसल, महेश बाबू की फिल्म ‘श्रीमंथुडु’ ने यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज यानी 22 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसा रिकॉर्ड पहले किसी तेलुगू फिल्म ने नहीं बनाया है और इसलिए ऐसा करने वाली ये पहली तेलुगू फिल्म बन गई है।

‘श्रीमंथुडु’ की स्टारकास्ट

इस फिल्म में महेश बाबू के अलावा जगपति बाबू, मुकेश ऋषि, संपत राज, राजेंद्र प्रसाद, वेनेला किशोर और अली जैसे कलाकारों ने भी अहम रोल प्ले किया है। महेश बाबू की इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। यह पूरी फिल्म यूट्यूब पर मौजूद है।

महेश बाबू ने ‘जवान’ को लेकर किया ट्वीट

इसके साथ ही बता दें कि महेश बाबू ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर ट्वीट भी किया था। एक्टर ने लिखा था कि ये वक्त जवान का है। शाहरुख खान की शक्ति और गेम स्क्रीन पर छाया हुआ है। टीम को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए बधाई देता हूं। इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखने के इंतजार में हूं।’ वहीं, शाहरुख खान की फिल्म जवान को दर्शको का बेहद प्यार मिल रहा है।