खगड़िया में नालंदा मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों को ट्रेक्टर ने कुचला, मौके पर ही मौत

बीमार मरीजों की सेवा का सपना दोनों भाइयों की आंखों में ही रह गया। खगड़िया में ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों नालंदा मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग के छात्र थे। मंगलवार को दोनों भाइयों को कॉलेज जाना था, लेकिन सोमवार सुबह दोनों की मौत के साथ परिवार की नई पीढ़ी ही खत्म हो गई।

घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा मोड़ के पास की है। सोमवार सुबह 10 बजे दोनों भाई खेत जा रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों भाइयों की मौत से आक्रोशित लोगों ने डुमरी-उसारहा सड़क को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। ग्रामीण प्रशासन से ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे।

3 घंटे जाम रहा डुमरी-उसारहा रोड

जाम के कारण करीब 3 घंटे तक सड़क पर आवागमन बाधित रहा, जिस कारण आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया और दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थानेदार शिव कुमार यादव बताया कि ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश चल रही है। पीड़ित परिवार को उचित मुआवजे का आश्वासन दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान पनसलवा गांव निवासी रंजीत सिंह के पुत्र भानु (19) और सुमन (17) के रूप में हुई है।

कल जाना था मेडिकल कॉलेज
परिजनों का कहना है कि भानू और सुमन नालंदा मेडिकल कॉलेज में पढ़ते थे। कुछ दिन पहले ही छुट्‌टी में घर आए थे। मंगलवार को दोनों कॉलेज जाना था। सोमवार सुबह दोनों भाई बाइक से अपने खेत जा रहा था, तभी अचानक ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply