कटिहार में पुलिस की गोली से दो लोगों की मौत के मामले को लेकर बीजेपी के साथ साथ एनडीए के तमाम घटक दल सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने गोलीकांड को लेकर सरकार पर हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने ऊर्जा मंत्री बिजेन्द्र यादव पर भी हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार की तरह वे भी अंड-बंड बोलते रहते हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि कटिहार का मामला हिंदू मुस्लिम का नहीं है बल्कि किसान सड़क पर आये तो उन्हें गोली मार दी गई है। कटिहार में गोली खाने वाले लोग बीजेपी के हैं, ना कि बीजेपी के लोगों ने गोली मारी है। कटिहार में जिस तरह का आक्रोश हुआ उस तरह का आक्रोश आज पूरे बिहार में है। किसानों को बिजली नहीं मिल रही है, सुखाड़ की स्थिति है। जहां-जहां सुखाड़ की स्थिति है वहां बिजली ही साधन है।

उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या को लेकर लोग जब सड़क पर उतरते हैं तो पुलिस गोली मारती है, मौत होती है और इस बात को लोग इधर-उधर करते हैं। घटना पर सरकार का ध्यान जाना चाहिए और किसानों को बिजली की व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए। कटिहार की घटना के जो जिम्मेदार लोग हैं उनके ऊपर 302 के तहत मुकदमा होनी चाहिए।

वहीं ऊर्जा मंत्री बिजेन्द्र यादव के बेतुके बयान पर बोले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ऊर्जा मंत्री उर्जा विहीन हो गए हैं और वे उम्र के जिस पड़ाव पर हैं, नीतीश कुमार की भाषा में अंड-बंड बोलते रहते हैं। जदयू के द्वारा कर्पूरी चर्चा पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार और जदयू को मालूम है कि अति पिछड़ा समाज उनके साथ नहीं है। सिर्फ पोस्टर लगाने और पर्चा बांटने से अति पिछड़ा समाज के लोग वोट नहीं देने वाले हैं। इस समाज की जो परेशानियां हैं उस पर जब सरकार को मौका मिला तो सरकार ने काम नहीं किया।