देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। शादी के बाद वापस लौट रही दूल्हे की कार हादसे की शिकार हो गई, जिसमें दूल्हा और नई नवेली दुल्हन समेत कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने कार को इतनी जोरदार टक्कर मारी की उसके परखचे उड़ गए। घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा स्थित मुलमुला थाना के पकरिया जंगल के पास की है।

बताया जा रहा है कि शनिवार को बलौदा के रहने वाले शुभम सोनी की शादी शिवरीनारायण की रहने वाली नेहा के साथ बड़े ही धूमधाम के साथ हुई थी। शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद रविवार की सुबह सुभम अपनी नई नवेली दुल्हन को साथ लेकर अपने घर लौट रहा था। कार पर दूल्हा दुल्हन के साथ परिवार के तीन अन्य सदस्य भी सवार थे।

रविवार की सुबह पांच बजे जैसे ही पकरिया जंगल में चंडी देवी मंदिर के पास पहुंची सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने कार सवार सभी घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने कार सवार दूल्हा-दुल्हन समेत पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। उधर, दुखद समाचार के मिलते ही वर और वधू पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सभी लोग स्तब्ध हैं। फिलहाल पुलिस टक्कर मारने के बाद फरार हुए ट्रक ड्राइवर को तलाश कर रही है।