• Sat. Dec 10th, 2022

टीम इंडिया पाकिस्तान कब आएगी? रोहित शर्मा का जवाब सुन हंस पड़े पत्रकार

BySumit Kumar

Aug 28, 2022

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का दूसरा मैच रविवार को दुबई में खेला जाएगा। मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का सभी क्रिकेट फैंस का बेसब्री से इंतजार है। टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने उतरेगी। पिछली बार जब दोनों टीम आमने-सामने आई थी तो बाबर आजम की टीम ने भारत को 10 विकेट से पराजित किया था। मैच से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

प्रेस कॉन्फेंस के दौरान एक पत्रकार ने रोहित शर्मा से टीम इंडिया के पाकिस्तान का दौरा करने को लेकर सवाल पूछा। उस पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल का रोहित शर्मा ने मजेदार जवाब दिया। रोहित से जब पूछा गया कि फ्यूचर में क्या भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज देखने को मिलेगी?

जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि अगर मेरा पास इस प्रश्न का उत्तर होता, तो मैं बिल्कुल जवाब देता है। ये तो बोर्ड्स तय करते हैं कि क्या करना है क्या नहीं करना है। ये हमारे हाथ में नहीं हैं। हमें जो टूर्नामेंट्स सामने दिखाई देता है वहां हम खेलने पहुंच जाते हैं। हमें जहां भेजा जाएगा वहां खेलेंगे। ये काफी मुश्किल सवाल है। बोर्ड फैसला करेगा की हम वहां खेलेंगे कि नहीं।

भारत और पाकिस्तान की टीमें द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलती हैं। दोनों टीमें आईसीसी इवेंट्स में एक-दूसरे के सामने होती हैं या फिर एशिया कप में एक-दूसरे के खिलाफ खेलने उतरती हैं। भारतीय क्रिकेट टीम 2008 के बाद से पाकिस्तान दौरे पर नहीं गई है।