नीतीश कुमार के फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि विधानसभा के फ्लोर टेस्ट में जो लोग ताज पहनकर बैठे हैं, आज उनका ताज गिर जाएगा. झारखंड की तरह बिहार में भी दृश्य अच्छे नजर आ रहे हैं. सारे लक्षण अच्छे दिख रहे हैं और दृश्य हवाओं में भी दिख रहा है. उन्होंने कहा कि जेडीयू के अंदर बेचैनी है लेकिन वह लोग यह स्पष्ट नहीं कह सकते कि पार्टी एकजुट नहीं है।

“जिसके सिर पर ताज है, वह आज गिर जाएगा. एनडीए के लोग जितनी ताकत है लगा ले उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 2 घंटा में सब कुछ घटनाक्रम बदल जाएगा. जदयू यह जानती है इसलिए उसके अंदर बेचैनी बहुत है.”- शकील अहमद खान, नेता, कांग्रेस

नीतू कुमारी का सरकार पर हमला: वहीं, कांग्रेस विधायक नीतू कुमारी ने कहा महागठबंधन पूरी मजबूती स्थिति में है. कांग्रेस पार्टी अखिलेश सिंह और महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में एकजुट है. जदयू नेताओं की ओर से पार्टी के एकजुट होने की बात कहने पर कहा कि जदयू के अंदर तब इतनी बेचैनी क्यों है. रात भर एसपी डीएम को क्यों दौराए रखा. जदयू आखिर क्यों कह रही है कि उनके विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है।

क्या बोले प्रेमचंद्र मिश्रा?: इस दौरान कांग्रेस विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा एनडीए की सरकार विधानसभा में विश्वास मत हासिल नहीं कर पाएगी. यह अवसरवादी गठबंधन बना है. इस सरकार के पास संख्या बल नहीं है. अगर जदयू के विधायक इंटैक्ट है तो उन्हें होटल में क्यों रखना पड़ रहा है. नीतीश कुमार को आखिर बार-बार यह क्यों कहना पड़ रहा है कि वह भाजपा के साथ है और अब कहीं नहीं जाएंगे।