Categories: PatnaPoliticsTrending

‘मुख्यमंत्री क्यों नहीं ले रहे तेजस्वी यादव का इस्तीफा’.. सम्राट चौधरी

पटना का सियासी पारा अभी सातवें आसमान पर है. बिहार विधानसभा का मानसून सत्र शुरू है. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम तो मुख्यमंत्री को दोनों सदन के आज खोजें हैं. कहीं नहीं मिले हम मिलकर उनसे पूछेंगे कि करप्शन वाली आपकी सोच कहां गई. क्या हो गया आज की तेजस्वी यादव से इस्तीफा नहीं ले रहे हैं।

‘नीतीश कुमार सदन ही नहीं आए’ :सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश जी आज सदन में आए ही नहीं हैं. हमको तो वो जब मिल जायेंगे, एक बार याद तो जरूर दिलाएंगे. जब उनसे पूछा गया कि सदन में सभापति से आपकी झड़प हुई है, तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. सदन बना ही है अपना विरोध करने के लिए, यहां जिंदाबाद मुर्दाबाद होते ही रहता है।

नीतीश बाबू आपका वो भ्रष्टाचार वाला सी था वो सी खत्म हो गया क्या. आपने जीतनराम का इस्तीफा लिया, आपने रामाधार सिंह का इस्तीफा लिया, मंजू वर्मा का इस्तीफा लिया, कार्तिकेय जी का इस्तीफा लिया था. अब मुंह में बोली नहीं है क्या? डर गए क्या. अब नीतीश कुमार डर गए. इस्तीफा कैसे मांगे. वो राजद से डर गए हैं”- सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

‘सरकार की तानाशाही नहीं चलेगी’ : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शिक्षक के साथ बिहार में क्या क्या किया जा रहा है. कैसे आपातकाल जैसी स्थिति बना के रखी गई है. शिक्षकों को यहां लाठियों से मारा जा रहा है और सदन में जब हम चर्चा करते हैं तो सरकार कुछ से कुछ बोलती है. ऐसा नहीं चलने वाला है. सरकार की तानशाही नहीं चलने देंगे. शिक्षक आज हक की लड़ाई लड़ रहे हैं तो सरकार लाठी चलाएगी क्या. इसका जवाब सदन में क्यों नहीं देते।

नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं’: सम्राट ने कहा कि आज सदन शुरू हुआ है तो मुख्यमंत्री जी को शिक्षक नियमावली पर विचार करने का मूड हुआ है. पहले कहां थे. क्या कर रहे थे. क्यों नहीं शिक्षक से बात करते थे. आज बीजेपी साथ दे रही है शिक्षकों को तो नीतीश जी को याद आ रहा है, लेकिन क्या भरोसा है वो शिक्षक नियमावली पर सर्वदलीय बैठक करेंगे की नहीं. वो भूलने वाले नेता हैं. उन्हें आजकल याद कहां रहता है. सिर्फ कुर्सी की याद रहती है।