Entertainment

क्या पूनम पांडे बनेंगी सर्वाइकल कैंसर जागरूकता की ब्रांड अंबेसडर? स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया यह अपडेट

पूनम पांडे (Poonam Pandey), यह नाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है, क्योंकि हाल ही में पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत को लेकर एक अफवाह फैलाई थी, लेकिन सच्चाई इससे इतर थी। कयासों का बजार गर्म होता गया और वह गायब हो गईं, लेकिन एक दिन बाद सामने आकर उन्होंने सभी को चौंका दिया और ऐसे सवाल उठने लगे कि क्या पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर जागरूकता का ब्रांड अंबेसडर बनाया जाएगा?

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) ने बुधवार को पूनम पांडे को लेकर अब एक बयान जारी किया है। इस बयान में स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह साफ किया है कि पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर जागरूकता की ब्रांड अंबेसडर नहीं बनाया जा रहा है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने क्या कुछ कहा?

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि अदाकारा पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता फैलाने के सरकार के राष्ट्रीय अभियान का ब्रांड एंबेसडर नहीं बनाया जा रहा है।

बकौल एजेंसी, स्वास्थ्य मंत्रालय का यह बयान ऐसे वक्त में आया जब सूत्रों ने दावा किया कि पूनम पांडे के राष्ट्रीय अभियान का चेहरा बनने की संभावना है और वह और उनकी टीम मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बातचीत कर रही है।

पब्लिकसिटी स्टंट

पूनम पांडे ने तीन फरवरी को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह जिंदा हैं। उन्होंने कहा था कि सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत नहीं हुई है, लेकिन यह दुखद है कि इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है।