प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में मातृशक्ति सबसे ज्यादा मजबूत हुई है, आज महिलाओं को सबसे ज्यादा सम्मान मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष धर्मशीला गुप्ता ने यह बातें कहीं। भागलपुर के भाजपा जिला कार्यालय में महिला मोर्चा जिला कार्यसमिति बैठक सह नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम जिला अध्यक्ष आरती यादव के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ।

जिसका शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुख़र्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर तथा दीप प्रज्वलित कर किया गया। बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धर्मशीला गुप्ता ने सम्बोधित करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी विजय की ओर निरंतर बढ़ेगी और महिला मोर्चा की टीम पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के कल्याण के लिए चिंतन केवल भाजपा में ही होता है। कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने हम पर जो भरोसा किया है हमें समग्र मातृशक्ति को लेकर उसे निरंतर आगे बढ़ाना है।भारतीय जनता पार्टी एक ऐसा दल है, जिसमें कब, कहां, कौन पद किसे दे दिया जाए, उसे भी पता नहीं होता। हम सबको अपने दायित्वों को बखूबी निर्वहन करना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र सरकार ने मातृशक्ति को सम्मान और सशक्त बनाने के लिए देश की संसद में नारी वंदन विधेयक पारित कर ऐतिहासिक सम्मान महिलाओं को दिया है।

प्रदेश महामंत्री मीणा झा ने कहा की भाजपा ने महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण देकर साबित किया है कि वह उन्हें पूर्ण अधिकार देने की वकालत ही नहीं काम भी करती है। राज्य सरकार की कई योजनाएं हैं, जिससे छात्राओं, महिला उद्यमियों को लाभ मिल रहा है।

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की महिलाएं पुरुष के साथ घर और बाहर दोनों जगह पर कदम से कदम मिलाकर चल रही है। महिलाओं का राष्ट्र निर्माण में अग्रणी भूमिका है। इसलिए महिला शक्ति को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।उन सारी माताओं को नमन जिन्होंने इस धरा को जीवंत किया।

अध्यक्षीय भाषण देती हुई मोर्चा की जिला अध्यक्ष आरती यादव ने कहा कि केंद्र सरकार महिला सशक्तीकरण को लेकर सजग है। प्राथमिकता के आधार पर काम कर रही है। उन्होंने योजनाओं की जानकारी भी दी।

स्मार्ट वीमेन सम्मान समारोह में शिला देवी, रामेश्वरी प्रसाद, ललिता देवी, आशा कुमारी, बबिता दास क़ो अंगवस्त्र ओर स्मृति चिन्ह देकर महिला मोर्चा अध्यक्ष के द्वारा सम्मानित किया गया।

मंच संचालन महामंत्री लक्ष्मी कुशवाहा एवं धन्यवाद ज्ञापन कामेश्वरी प्रसाद पम्मी ने किया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष कुमकुम राय,प्रीति शेखर, रूबी दास, अंजना प्रकाश, सुनीता गोस्वामी, कुमकुम द्विवेदी, अनामिका ठाकुर ललिता देवी, स्वेता सिंह, माला सिंह, कुंदन कुमारी सहित अन्य महिला उपस्थित होकर पुनः नरेन्द्र मोदी क़ो तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।