World Cup

World Cup 2023: मैच के बाद जडेजा ने किया खुलासा, ‘टीम इंडिया कर रही थी नॉकआउट की तैयारी..’

भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है टीम इंडिया अभी तक विश्व कप 2023 में अजेय रही है। 5 नवंबर को भारत ने अपने 8वें मैच में साउथ अफ्रीका को 243 रनों से हराया। इस मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा खूब चमके और मैच के बाद जडेजा ने बताया कि, आखिर इस मैच में टीम रणनीति के साथ मैदान पर उतरी थी। मैच के दौरान दर्शकों को जडेजा की फिरकी का जादू देखने को मिला है। इस मैच में जडेजा ने एक खास उपलब्धि भी अपने नाम की।

‘नॉकआउट की तैयारी कर रही थी टीम इंडिया’

बता दें, मैच में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। तो वहीं मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेस में जडेजा ने बताया कि, “हमने अभी तक सभी मैच जीते है जो एक यह अच्छी बात है क्योंकि इससे सामने वाली टीम पर पहले ही दबाव बन जाता है। जिसके बाद सामने वाली टीम का प्रदर्शन बिगड़ जाता है।”

आगे उन्होंने बताया कि, “नॉकआउट से पहले तो यह बहुत अच्छा है, क्योंकि इससे विरोधी टीम एक मनोवैज्ञानिक दबाव में रहेगी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया नॉकआउट की तैयारी कर रही थी। इस प्रदरेशन को सेमीफाइनल में भी जारी रखना चाहेंगे।”

मैच में जडेजा ने लिए 5 विकेट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में रवींद्र जडेजा ने पहले बल्लेबाजी में कमाल करके दिखाया और 29 रनों की नाबाद पारी खेली। उसके बाद गेंदबाजी में जडेजा ने विपक्षी बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया। मैच में जडेजा ने 9 ओवर में 33 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। उनके शिकार विपक्षी टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा सहित, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, केशव महाराज और कगिसो रबाडा बने। जिसकी बदौलत साउथ अफ्रीका की टीम महज 83 रनों पर ढेर हो गई थी।

Recent Posts