दिल्लीः अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली के रामलीला मैदान में INDI गठबंधन के नेताओं ने बड़ी रैली की. इस रैली में 27 दलों के नेताओं ने भाग लिया और केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. रैली में शामिल आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने तो एक अलग ही अंदाज में पीएम मोदी पर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने गोविंदा की एक फिल्म का मशहूर गाना गाकर तंज कसा।

जब तेजस्वी ने गाया ‘ तुम तो धोखेबाज हो’: INDI रैली को कई नेताओं ने संबोधित किया. जब बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी की बारी आई तो उन्होंने पीएम मोदी को अपने निशाने पर लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई. अंत में उन्होंने गोविंदा के एक फिल्म के गाने के जरिये मोदी पर तंज कसा और गाया कि “तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो. रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, जनता रुठ गयी तो फिर हाथ मलोगे’.

‘बीजेपी वाले छलिया हैं’: रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि “ये लोग यूरिया को चीनी और चीनी को यूरिया बता देते हैं. ये लोग गोबर को हलवा और हलवे को गोबर बता देते हैं.ये आपकी आँखें फोड़ कर आपको ही चश्मे देने का नाटक करते है और फिर कहेंगे कि मोदी जी ने चश्मा दिया है. इनसे बच कर रहना. ये लोग महाझूठे और बहुत चालाक हैं”