• Sat. Dec 10th, 2022

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे देखने के लिए नहीं देना होगा कोई पैसा, ऐसे FREE देख सकते हैं LIVE

BySumit Kumar

Nov 24, 2022

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल यानी 25 नवंबर से एकदिवसीय सीरीज शुरू हो रहा है. एकदिवसीय सीरीज में टीम की कप्तानी करेंगे शिखर धवन. इससे पहले हुए टी-ट्वेंटी सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड को 1-0 से हरा दिया था. उम्मीद जताई जा रही है कि एकदिवसीय सीरीज में भी इसी तरह का प्रदर्शन टीम इंडिया के तरफ से देखने को मिलेगा. आइए इस लेख में जानते हैं कि पहला एकदिवसीय मैच कब और कहाँ खेला जाएगा और आप इसे कहाँ देख पाएंगे।

कितने बजे से शुरू होगा मैच

एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में कल भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मुक़ाबला कल भारतीय समय अनुसार सुबह 7 बजे शुरू होगा. यह मैच ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेला जाएगा. मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप वीडियो प्लेटफॉर्म ऐप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

अगर आप फ्री में इस मैच का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपके पास डीडी स्पोर्ट्स का विकल्प है. अगर आप ट्रेवल कर रहे है और आपके पास मोबाइल या लैपटॉप है तो फिर आपको अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन लेना चाहिए और आराम से अपने फोन या लैपटॉप में मैच देखना चाहिए।

आप से बता दें कि इस एकदिवसीय सीरीज में तीन मैच होने वाला है. अगर भारत तीनों मैचों को जीत लेता है तो वह आईसीसी रैंकिंग में नम्बर एक पायदान पर पहुंच जायेगा. इस वक्त न्यूजीलैंड नम्बर एक पोजीशन पर है और भारत 112 अंक के साथ तीसरे पायदान पर है।

इस प्रकार से है टीम

न्यूजीलैंड टीम: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउथी, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टॉम लैथम.

भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, ऋषभ पंत.