अमेरिका के एक रेस्त्रां में भारतीय छात्र शरत कोप्पू की गोली मार कर हत्या

अमेरिका के एक रेस्त्रां में भारतीय छात्र शरत कोप्पू की गोली मार कर हत्या

8th July 2018 0 By Kumar Aditya

अमेरिका में एक भारतीय छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी गयी है. तेलंगाना के रहने वाले 26 वर्षीय शरत कोप्पू को वहां के कैनसस सिटी में एक अज्ञात शख्स ने गोली मार दी, जिनसे उनकी मौत हो गयी. शरत कोप्पू इसी साल जनवरी में अमेरिका पढ़ाई के लिए गये थे. पीड़ित परिवार ने इस हत्याकांड मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एवं अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास से मदद मांगी है.

 

शरत कोप्पू के रिश्ते के भाई संदीप वेमुलाकोंडा ने कहा है कि, उनका भाई बड़ी उम्मीदों के साथ अमेरिका में पढ़ाई कर रहा था. पर, उसे कल रात अचानक किसी अनजान शख्स ने गोली मार दी और अब वह इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने बताया है कि वे वारंगल के रहने वाले थे और यह घटना उनके परिवार के लिए बेहद दु:खद है.

 

पिछली रात कैनसस सिटी के एक रोस्टोरेंट में रात करीब आठ बजे कुछ अनजान लोग आये और गोली चलाना शुरू कर दिया. दुर्भाग्य से इस दौरान शरत कोप्पू को भी गोली लगी और वे जख्मी हो गये. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी.

 

संदीप वेमुलाकोंडा ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से आग्रह किया है कि वे इस मुद्दे को उठाएं और दोषी को गिरफ्तार किया जाए. उन्होंने अमेरिका में भारतीय दूतावास से भी आग्रह किया है कि उनके भाई के पार्थिव शरीर को हैदराबाद लाने में मदद करे, ताकि उनका अंतिम संस्कार अपनी भूमि पर हो सके.

Advertisements