औरंगाबाद:बेखौफ अपराधी ने सो रहे किसान को आंख और गले में मारी गोली, मौत

औरंगाबाद:बेखौफ अपराधी ने सो रहे किसान को आंख और गले में मारी गोली, मौत

6th December 2018 0 By Kumar Ashwini

बिहार के औरंगाबाद के ओबरा थाना क्षेत्र के खरांटी गांव निवासी ललन तिवारी के 40 वर्षीय बेटे पप्पू तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना बुधवार देर रात की है, जिसका पता गुरुवार की सुबह चला। 

जानकारी के अनुसार पप्पू तिवारी अपने गांव खरांटी से अमिलौना रोड में बांध पर स्थित अपने मुर्गी फार्म पर गए थे। वे प्रत्येक दिन यहां खाना खाकर सो जाते थे। बुधवार की रात भी वे रात में खाना लेकर पहुंचे और यहीं खाना खाकर सो गए। सुबह में करीब 4 बजे उनके पिता पहुंचे तो फार्म का दरवाजा खुला हुआ था। उनकी लाश अंदर बिछावन पर पड़ी हुई थी और काफी खून पसरा हुआ था। 

मामले की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए और हंगामा शुरू हो गया। मुख्य रोड को जाम करते हुए परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पप्पू तिवारी की आंख में और गले में गोली मारी गई है। हत्या में 9 एमएम पिस्टल के इस्तेमाल की बात सामने आ रही है। स्थानीय लोगों ने औरंगाबाद-पटना मुख्य मार्ग को जाम करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की जिसके कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। मिली जानकारी के अनुसार पप्पू तिवारी मुर्गी फार्म का संचालन करने के अलावा दूध का कारोबार भी करते थे। विदित हो कि इससे पूर्व भी खरांटी गांव के एक व्यक्ति की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार करने का दावा किया था।

Advertisements