टीम इंडिया का तिरुवनन्तपुरम में कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत

टीम इंडिया का तिरुवनन्तपुरम में कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत

1st November 2018 0 By Deepak Kumar

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे मैच तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। मैच 1 नवंबर को खेला जाना है और टीम इंडिया 30 अक्टूबर को तिरुवनन्तपुरम पहुंचीं। टीम इंडिया सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त बना चुकी है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में भारत ने 224 रनों की जीत दर्ज की थी। तिरुवनन्तपुरम में टीम इंडिया का बहुत ही ट्रेडिशनल अंदाज में स्वागत किया गया।
भारत ने पहला मैच आठ विकेट से जीता था, जो गुवाहाटी में खेला गया था। इसके बाद विशाखापट्टनम में खेला गया मैच टाई पर खत्म हुआ था। पुणे में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद टीम ने मुंबई में जोरदार वापसी की। इस तरह से भारत फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगेे है।

वेस्टइंडीज ने इस सीरीज में वैसे चौंकाने वाला प्रदर्शन किया है, ऐसे में टीम इंडिया आखिरी वनडे में कैरेबियाई टीम को बिल्कुल भी हल्के में लेने की गलती नहीं करेगी। इसके बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जानी है। इससे पहले भारत ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ क्लीनस्वीप किया था।

Advertisements