डिप्रेशन में थे लोकेश राहुल, फिर अनुष्का-विराट के साथ एक डिनर ने बदल दी जिंदगी

डिप्रेशन में थे लोकेश राहुल, फिर अनुष्का-विराट के साथ एक डिनर ने बदल दी जिंदगी

23rd June 2018 0 By Bibhav Kumar

कोहली और राहुल इंग्लैंड सीरीज के लिए शनिवार को रवाना हो गए.
राहुल ने 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबोर्न में टेस्ट में डेब्यू किया था.
नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने आईपीएल सीजन 11 में धमाकेदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल के बाद केएल राहुल सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहे. विराट कोहली और केएल राहुल की तस्वीरें भी देखने को मिली थीं लेकिन इन तस्वीरों के पीछे का एक खूबसूरत सच आपको मालूम नहीं होगा. हाल ही में लोकेश राहुल ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि कैसे विराट और अनुष्का के साथ एक डिनर ने उनकी जिंदगी बदल दी.

राहुल ने बताया कि उन्होंने 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबोर्न में टेस्ट में डेब्यू किया था लेकिन उनका प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा था. पहली पारी में उन्होंने 3 रन जबकि दूसरी पारी में उनके बल्ले से सिर्फ एक रन निकला था. टेस्ट करियर की इतनी खराब शुरुआत से राहुल डिप्रेशन में आ गए थे. बाद में कप्तान कोहली ने उनका हौसला बढ़ाया.

अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत में इतने बुरे समय को याद करते हुए राहुल ने बताया, “मेलबोर्न में मेरा प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा था. मैं अवसादग्रस्त था. अनुष्का भाभी ने यह नोटिस किया. वह मेरे रूम में आईं डिनर पर जाने के लिए कहा. हमारे साथ विराट भाई भी गए”

VIDEO: विराट को गले लगाकर अनुष्का ने किया इंग्लैंड दौरे के लिए विदा

दोनों ने डिनर के दौरान अपने करियर की कई असफलताओं के बारे में बताया. उनकी बातें सुनने के बाद मुझे लगा कि मैं ही इकलौता इंसान नहीं हूं जो अपने करियर के शुरुआत में असफल रहा. राहुल ने आगे बताया, “उन्होंने मेरा काफी ख्याल रखा और सुनिश्चित किया कि मैं अकेला न रहूं. उन्हें नए साल का जश्न भी मेरे साथ मनाया. उन्होंने मुझे काफी प्रभावित किया.” टीम इंडिया के सितारे राहुल ने कहा, “मुझे नहीं पता कि अनुष्का भाभी ने कैसे जान लिया कि मैं डिप्रेशन में हूं. हम सभी संपर्क में हैं.”

कोहली और राहुल इंग्लैंड सीरीज के लिए शनिवार को रवाना हो गए. भारत यहां आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज खेलेगा जिसमें तीन वनडे और पांच टेस्ट शामिल हैं.

Advertisements