BHAGALPUR NATIONAL Politics

तिलकामांझी स्थित होटल पैराडाईज में आयोजित हुई भागलपुर भाजपा की लोकसभा स्तरीय बैठक

भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा स्तरीय बैठक तिलकामांझी स्थित पैराडाइज होटल में जिला उपाध्यक्ष डॉ आशा ओझा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश सह संगठन मंत्री शिव नारायण प्रसाद ने कहा कि सभी बूथों को ABCD चार ग्रुप में बांट कर काम करें जो बूथ D श्रेणी में आता है उसको मजबूत कर B श्रेणी में लाना है इसके लिए प्रत्येक बूथ पर 50 नए सदस्य बनाकर साथ ही साथ Android फोन यूज करने वाले 5 युवाओं की सूची और प्रत्येक बूथ पर से पांच मोटरसाइकिल वाले लोगों की सूची बनानी है। जिससे प्रत्येक बूथ पर हमारे कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ेगी और चुनाव जीतने के लिए आसानी से हम बूथ जीत पाएंगे। प्रत्येक बूथ पर 5 घरों के ऊपर कमल फूल बनवा दें जिससे लोगों का ध्यान आकर्षित होता रहे। वर्तमान समय में हमें अन्य दल के भी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संपर्क बनाना है और उन्हें अपने पार्टी से जोड़ना है।गुरु पूर्णिमा में मठ मंदिरों आश्रम के पुजारियों से संपर्क कर उन्हें अंगवस्त्र से सम्मानित कर उनसे आशीर्वाद लें यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है।

वहीं बैठक का संचालन करते हुए लोकसभा प्रभारी कुमार प्रणय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वर्तमान सरकार ने 4 वर्षों में जो काम की है वह काम 60वर्षों में नहीं हो पाया था इसलिए हम अपने सरकार की उपलब्धियों के बल पर जनता से वोट मांगेंगे। जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों की सूची लगभग 25 करोड़ हो गई है जो आगामी चुनाव जीताने के लिए एक मजबूत स्तंभ के रूप में काम करेगी। देश का कोई बूथ नहीं है जहां प्रधानमंत्री जी के योजनाओं का लाभ नहीं पहुंचा हो। यह आम जन की सरकार है और इसलिए हम अंत्योदय को लक्ष्य मानकर विकास को मुद्दा बनाकर चुनाव मैदान में उतरेंगे।

बैठक में मुख्य रुप से विधान पार्षद डॉ एन के यादव,विभाग विस्तारक प्रद्युम्न श्रीवास्तव,नवगछिया जिला अध्यक्ष विनोद मंडल,पूर्व जिला अध्यक्ष हरवंशमनि सिंह, नभय चौधरी अभय वर्मन, सुबोध कुशवाहा, प्रत्याशी सह पूर्व सांसद अनिल यादव, ललन पासवान, अर्जित शाश्वत चौबे, जिला महामंत्री सरस्वती कुमार, विजय सिंह कुशवाहा, मुकेश सिंह, करुणाकर झा, जिला उपाध्यक्ष प्रोफ़ेसर किरण सिंह, दिलीप निराला,आनंद शुक्ला,अजय कनोडिया, जिला मंत्री विपुल सिंह, भरत शाह,राजकुमार पंजियारा,जिला मीडिया प्रभारी रोशन सिंह, पवन मिश्रा,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ प्रीति शेखर, राजीव मुन्ना, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अभिनव कुमार, अजय कुशवाहा,अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष मनीष दास, किसान मोर्चा अध्यक्ष रंजीत चौधरी, गोपाल मंडल, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष नवगछिया कमरुज्जमा अंसारी, मंडल अध्यक्ष शिवबालक तिवारी, उमाशंकर, हर्षनाथ मिश्रा, नरेंद्र झा, रामदेव साह, सुनील सिंह, माला सिंह, अभय घोष सोनू, देवव्रत घोष, इंदुभूषन झा, अजित गुप्ता, प्रिंस मंडल, विस्तारक मुरारी पासवान, निरंजन कुमार, श्यामसुंदर त्यागी, कपिलदेव शर्मा आदि उपस्थित थे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *