Advertisements

तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देने दिल्ली पहुंचे कई दिन से लापता तेज प्रताप, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज यानि 9 नवंबर को जन्मदिन है। वहीं दूसरी ओर पत्नी को तलाक की अर्जी देने के बाद कई दिनों से लापता लालू यादव के दूसरे बेटे तेजप्रताप यादव घर शुक्रवार को पांच दिन बाद सामने आए हैं। उन्होंने एक न्यूज चैनल के बात करते हुए कहा कि, वह तेस्वजी को जन्मदिन का आर्शीवाद देने दिल्ली पहुंचे हैं। यही नहीं तेजप्रताप ने फोन पर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई भी दी है।

भाई के साथ जन्मदिन मनाने के इंतजार में तेजस्वी प्रसाद यादव तीन दिनों से दिल्ली पहुंचे

भाई के साथ जन्मदिन मनाने के इंतजार में तेजस्वी प्रसाद यादव तीन दिनों से दिल्ली पहुंचे
तेजप्रताप के बिना लालू परिवार की दीपावली फीकी रही। दिवाली के दिन उनके आवास पर इस बार रौनक नहीं देखने को मिली थी। वहीं भाई के साथ जन्मदिन मनाने के इंतजार में तेजस्वी प्रसाद यादव तीन दिनों से दिल्ली पहुंचे हुए हैं। इंडिया टुडे चैनल से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि वह तेजस्वी के जन्मदिन में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आए हैं। तेजस्वी आज 29 साल के हो रहे हैं।

केवल मीडिया के लोग ही उनके गायब होने की खबरें चला रहे हैं

केवल मीडिया के लोग ही उनके गायब होने की खबरें चला रहे हैं
तेज प्रताप ने कहा कि वह आज दिल्ली में हैं और अपने छोटे भाई के जन्मदिन में आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह लगातार अपने परिवार के संपर्क में हैं और केवल मीडिया के लोग ही उनके गायब होने की खबरें चला रहे हैं। हालांकि, तेज प्रताप ने अपने ठिकाने का खुलासा करने और परिवार से लगातार संपर्क में रहने से ज्यादा कोई जानकारी देने से इंकार कर दिया है। ऐसा माना जा रहा तेजप्रताप कई दिनों से वृंदावन में थे।

View image on Twitter
View image on Twitter

Rabri Devi
@RabrideviRJD
तेज-तेजस्वी जी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास को तथा महिला सुरक्षा को एक नई बुलन्दी देंगे, ऐसी अपेक्षा है!?@rjdforindia#HBDTejashwiYadav

90
8:18 PM – Nov 8, 2018
22 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy
राबड़ी देवी ने किया भावुक ट्वीट
उधर राबड़ी देवी ने तेजस्वी के जन्मदिन पर दोनों बेटों को लेकर एक बेहद ही भावुक कर देने वाला ट्वीट किया है। राबड़ी देवी ने लिखा कि, तेज-तेजस्वी जी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास को तथा महिला सुरक्षा को एक नई बुलन्दी देंगे, ऐसी अपेक्षा है! ऐसी खबरें हैं कि राबड़ी देवी तभी छठ करेंगी जब तेजप्रताप घर लौटकर आ जाएंगे।\

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *