नालंदा : प्रेमी जोड़े के साथ मनचलों ने की छेड़खानी, लड़की के साथ रेप का प्रयास

मनचलों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.
इस मामले में एक नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ हिलसा थाने में लड़की ने प्रथमिकी दर्ज करायी है.
नालंदा : बिहार में लड़कियों के साथ छेड़खाने के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से एकबार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कुछ मनचले प्रेमी युगल के साथ छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं लड़की के साथ रेप का प्रयास किया गया.

नालंदा जिला के हिलसा थाना इलाके में प्रेमी जोड़े के साथ मनचलो ने न केवल छेड़खानी की, बल्कि लड़की के साथ रेप का प्रयास भी किया. यही नहीं मनचलों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित लड़की हिलसा थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाई. थानेदार ने इस मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. वायरल वीडियो के आधार पर सभी मनचलों की पहचान कर ली गई है.

दरअसल प्रेमी युगल एक सुनसान सड़क पर बातें कर रहे थे. इसी बीच चार-पांच की संख्या में मनचले पहुंच गए और लड़की के साथ छेड़खानी करने लगे. लड़की सफाई देती रही और गिड़गिड़ाती रही, लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी. इसी बीच एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने लड़की को जबरन गोद में उठा लिया और अश्लील हरकत करते हुए रेप का प्रयास किया. लड़के के विरोध करने पर उसकी अस्मत बच गई.

इस मामले में एक नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ हिलसा थाने में लड़की ने प्रथमिकी दर्ज करायी है. सभी आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *