Bhojpuri Film Bollywood Education TOP NEWS

निरहुआ चलल लंदन, पहली भोजपुरी फिल्म जिसकी ये होगी खासियत, जानिए

भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ किसी भी फ़िल्म जगत के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जिनके नाम पर लगभग दो दर्जन फिल्मे बन चुकी है। अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है निरहुआ चलल लंदन का। निरहुआ सीरीज की इस फ़िल्म के दूसरे चरण की शूटिंग इन दिनों नेपाल में चल रही है। पहले चरण की शूटिंग भी नेपाल के खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है।

5 देशों में होगी शूटिंग 

निरहुआ चलल लंदन की एक खासियत और भी है कि यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म बनने जा रही है, जिसकी शूटिंग भारत और नेपाल के अलावा लंदन सहित यूरोप के पांच अन्य देशों में होगी. निर्माता सोनू खत्री ने बताया कि फ़िल्म के गाने स्वीटजरलैंड और बेल्जियम में फिल्माए जाएंगे। दूसरे चरण की समाप्ति के बाद यूनिट यूरोप के लिए रवाना होगी।

कहानी की मांग है 5 अलग-अलग देशों में शूटिंग : निरहुआ 

जुबली स्टार निरहुआ ने बताया कि निरहुआ चलल लंदन की शूटिंग भले ही विदेश में हो रही है पर फ़िल्म की आत्मा ठेठ भोजपुरी है। कई देशों में शूटिंग कहानी की मांग को ध्यान में रख कर किया गया है। निरहुआ चलल लंदन में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी है, जबकि उनका साथ दे रहे हैं फ़िल्म जगत के कई नामी गिरामी दिग्गज।

वैसे भी निरहुआ भोजपुरी के एकलौते ऐसे हीरो है जिनकी फिल्मों का बजट भोजपुरी में सबसे अधिक होता है।साथ ही दिनेश लाल यादव गिने-चुने फिल्म ही करते है लेकिन फिल्मों के उच्च स्तर का ख्याल रखते हुए।

पशुपति नाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं सोनू खत्री, सूरज खड़का और मंदार कुमल जबकि निर्देशन की बागडोर संभाली है, नेपाल के जाने माने निर्देशक चंद्रा पंत ने। अपनी लेखनी के बल पर भोजपुरी जगत में मुकम्मल स्थान प्राप्त कर चुके लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने इस फ़िल्म की कहानी, पटकथा और संवाद को लिखा है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *