पति के गहरे राज जान गई थी पत्नी, किया विरोध तो हो गई निर्मम हत्या, जानिए

पति के गहरे राज जान गई थी पत्नी, किया विरोध तो हो गई निर्मम हत्या, जानिए

14th November 2017 0 By Kumar Aditya

पत्नी अपने पति के अवैध संबंध का राज जान गई तो ससुराल वालों ने पंखे से बांधकर उसके गले में फांसी का फंदा डालकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला की शादी सात महीने पहले हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद वो मायके लौट गई थी। सात दिनों पहले ही वो ससुराल पहुंची थी और उसकी हत्या हो गई।

घटना भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र की है, जहां शनिवार की देर रात एक नवविवाहिता की पंखे से लटकाकर हत्या कर दी गयी। रविवार की सुबह तीन मंजिले मकान के ग्राउंड फ्लोर से नवविवाहिता की डेडबॉडी बरामद की गई।

मामले में मृतका के पिता की ओर से पति, सास व ससुर समेत पांच पर प्रताड़ना और हत्या का केस दर्ज कराया है। मृतका का नाम पूजा कुमारी बताया जा रहा है जो 20 साल की थी और उसकी शादी ईश्वरपुरा-मानसिंगपुर गांव के रहने वाले रेलवकर्मी मनोज कुमार महतो से हुई थी।

पूजा की गर्दन पर जख्म के निशान पाए गए हैं। हत्या की वजह अवैध संबंध का विरोध बताया जा रहा है। इधर, करनामेपुर ओपी प्रभारी शंभू कुमार घटना की जानकारी मिलने के बाद ईश्वरपुरा-मानसिंगपुर गांव पहुंचे।

वशिष्ठ महतो के तीन मंजिले मकान के ग्राउंड फ्लोर के कमरे से विवाहिता का शव बरामद किया गया।

पूजा की लाश सिलिंग फैन के पंखे से लटक रही थी। गर्दन में सफेद रंग का गमछा बंधा था। जिसे जब्त कर लिया गया। बताया जा रहा कि दुर्गादत्त सिंह की बेटी पूजा की शादी 29 अप्रैल 2017 को मनोज कुमार के साथ हुई थी।

पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। इस बीच मांग पुरी नहीं होने पर उसकी हत्या कर दी गयी। उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर को बेटी मायके से विदा होकर अपने ससुराल आई थी। डेढ़ बीघा जमीन बेचकर शादी किए थे।

उनके दामाद का अवैध संबंध रिश्तेदार की ही एक लड़की से चला आ रहा था। इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। उनकी बेटी इसका विरोध करती थी। अभी 8 नवम्बर को उनके दामाद छुट्‌टी लेकर अपने गांव आया हुआ था। तीन दिन से बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। इस बीच बेटी को मार डाला गया।

Advertisements